Capture 2020 11 10 18.04.43

पलटवार: मुंह बोली बेटी ने कांग्रेस नेता की पत्नी पर लगाया चरित्र हनन का आरोप, देखें वीडियो


कुणाल दरगन।
पूर्व सीएम हरीश रावत के ओएसडी रहे कांग्रेसी नेता पुरुषोत्तम शर्मा का नाम जिस युवती से जोड़कर उनकी पत्नी सपना श्री ने पति के चरित्र को लेकर सवाल खड़े थे, अब उस युवती ने भी पलटवार किया है। युवती ने कांग्रेसी नेता को पिता एवं उनके बेटों को अपना भाई समान होने का दावा किया है। युवती यही ही नहीं रुकी उसने सपना श्री पर गंभीर आरोप जड़े है। युवती ने एसएसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कांग्रेसी नेता की पत्नी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर आवाज बुलंद की है।

see video here

भूपतवाला क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एससएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस को दिए प्रार्थना पत्र में आपबीती बयां की। बताया कि वह कांग्रेस नेता की पत्नी की विष्णुघाट स्थित दुकान पर सेल्सगर्ल के तौर पर कार्यनरत थी एवं घर पर कामकाज में हाथ बंटाती थी। आरोप है कि सपना श्री ने उसे कभी भी तनख्वाह नहीं दी। लिखा है कि कांग्रेसी नेता के दोनो बेटे उसे दीदी कहकर पुकारते थे और राखी भी बंधवाते थे। वह सपना श्री को दीदी एवं उनके पति को जीजा कहकर बुलाती थी।
बताया कि सपना श्री अपने पति से कई साल से अलग रह रही थी और वह उसे लेकर दिल्ली में अपने पूर्व पति सुनील सैनी के घर भी गई थी। उसका परिचय अपनी धर्म बेटी के तौर पर कराया था। आरोप लगाया कि दो नवंबर को वह अपने भाईयों से मिलने उनके फ्लैट पर गई थी, जहां वह पीछे—पीछे पहुंच गई। आरोप है कि सपना श्री ने उसे अपशब्द कहते हुए धक्का—मुक्की कर दी। आरोप है कि सपना श्री उसके चरित्र का हनन कर रही है, जिस वजह से उसे मानसिक आघात पहुंचा है। उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हो रही है। मांग कि की इस पूरे प्रकरण की जांच कराकर सपना श्री के खिलाफ कार्रवाई की जाएं।

—————
क्या था पूरा मामला
पिछले दिनों कनखल के वैष्णवी अपार्टमेंट में कांग्रेसी नेता पुरूषोत्तम शर्मा के फ्लैट से हाईवोल्टेज डामे की पटकथा शुरू हुई थी। कई साल से अलग रह रही कांग्रेसी नेता की पत्नी फ्लैट पहुंचकर जमकर हंगामा काटा था। आरोप जड़ा था कि उनके पति ने गलत ढंग से एक युवती को फ्लैट में रखा हुआ है। जब वह फ्लैट में पहुंची थी तब युवती अंदर ही मौजूद थी, जिसे उसके पति एवं सौतेले बेटों ने बाहर भेज दिया था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई थी। इस संबंध में पत्नी ने कनखल थाने में पति एवं सौतेले बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

 

Share News