IMG 20190611 175126

महीनों बाद भी नहीं हुई इस युवती की पहचान, हत्या कर हरिद्वार में फेंका था शव, करें शेयर


चंद्रशेखर जाशी।
करीब पांच पहले हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में दिल्ली—हरिद्वार हाईवे पर एक युवती का शव मिला था। युवती की उम्र करीब 19 साल लग रही थी। युवती के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कर शव यहां फेंका गया था। लेकिन युवती की आज तक पहचान नहीं हो पाई हैं। इसलिए युवती की हत्या करने वाले आरोपियों का अभी आज तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस युवती की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है।
बहादराबाद थाना प्रभारी गोविंद राम ने बताया कि युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। युवती की शिनाख्त के कई प्रयास किए गए। आस—पास के थानों से पता किया गया। साथ ही पडोसी राज्यों से भी जानकारी जुटाई गई। लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया। युवती के सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट के निशान पाए गए हैं। जबकि शरीर पर कहीं कोई निशान नहीं है।
उन्होंने बताया कि जब तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाती तब तक उसके हत्यारोपियों का भी पता नहीं चल पाएगा। उन्होंने कहा कि युवती की शिनाख्त के हर प्रयास किए जा रहे हैं। देर सवेर इसके बारे में कोई ना कोई सुराग मिल ही जाएगा। हालांकि पुलिस का ये भी मानना है कि युवती हरिद्वार या उत्तराखण्ड की नहीं है। दूसरे राज्य से लाकर ही इसे यहां डाला गया होगा। लेकिन पुलिस अभी भी हर ऐंगल से जांच कर रही है।

Share News