Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

बीस तोला सोने के साथ युवती लापता, एक युवक पर आरोप, एसओजी दफ्तर में घुसा कोरोना

कुणाल दरगन।
ज्वालापुर से एक युवती 20 तोला सोना और 50 हजार रुपये की नगदी लेकर फरार हो गई। परिजनों ने एक युवक पर संदेह जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि बीते 23 सितंबर को उनकी बेटी अचानक कहीं चली गई। रिश्तेदार और आसपास काफी तलाश करने पर भी कोई पता नहीं चला। कुछ घंटे बाद जब युवती की मां ने घर देखा तो घर से 20 तोला सोना और 50 हजार की नगदी गायब थी। परिजनों का आरोप है कि एक युवक उसे अपने साथ जबरदस्ती ले गया है। परिजनों ने अंदेशा जताया है कि सोना और नगदी लेने के बाद युवक उसकी हत्या भी कर सकता है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लापता युवती की तलाश जारी है।

—————————
जमीन को लेकर हंगामा, जेसीबी जलाने का प्रयास
रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरणपुर सलाहपुर में जमीन को लेकर विवाद हो गया। लोगों ने हंगामा कर काम रुकवा दिया। जबकि कुछ लोगों ने मशाल से जेसीबी को जलाने का प्रयास किया। ठेकेदार की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई। उधर लोगों का आरोप है कि एक प्रॉपर्टी डीलर संपत्ति को कब्जाना चाह रहा है।
दरअसल एक प्रॉपर्टी डीलर पूरणपुर सलाहपुर में एक कॉलोनी काट रहे है। लोगों का आरोप है कि कॉलोनी के लिए बनाये जाने वाला रास्ते की जमीन एक ग्रामीण के नाम है। जिस पर प्रॉपर्टी डीलर कब्जा कर रहा है। बीते गुरुवार को लोगों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और काम को रुकवा दिया। प्रॉपर्टी डीलर की ओर से शुक्रवार को सुमननगर निवासी राधे पुत्र रामचंद्र ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई और मशाल से जेसीबी को जलाने का प्रयास किया गया। राधे ने करीब दो लोगों को नामजद करते हुए 60 लोगों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जबकि ग्रामीणों का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर विवादित है और अक्सर इस तरह के विवादों में रहते है। लोगों का आरोप है कि जमीन को कब्जाने का प्रयास किया जा रहा है। उधर पुलिस ने दोनों पक्षों को अपने कागजात लेकर प्रशासन के पास जाने की सलाह दी है। कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव ने बताया कि शिकायत मिली है। मामला राजस्व विभाग से जुड़ा हुआ है। दोनों पक्षों को प्रशासन के पास भेजा गया है।
…………..

एसओजी दफ्तर में कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकंप
एसओजी ऑफिस में दो पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों पुलिसकर्मियों को आइसूलेट कर दिया है। जबकि पूरे दफ्तर को सेनेटाइज किया गया है।
कनखल में शराब व्यवसाई के मैनेजर जगपाल से 22 लाख की लूट के मामले में एसओजी और जिलेभर की पुलिस टीम लगी हुई है। पूरा फोकस एसओजी पर ही है। लूट की जांच का काम एसओजी पूरी तरह से कर रही थी। तभी गुरुवार की रात को एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव आ गए। शुक्रवार को टेस्ट हुआ तो एक और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले। दो पुलिकसर्मियों को कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद साथी पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। कई अन्य लोगों ने भी अपनी जांच कराई है, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों पुलिसकर्मियों को कोरोना पॉजिटिव आने से कनखल लूट की जांच धीमी हो सकती है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि पूरे दफ्तर को सेनेटाइज करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.