Breaking News Depression : Let's Talk Latest News Tehri Garhwal Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: शादी से चंद घंटों पहले युवती ने फांसी लगाई, गांव में दूसरे किशोर ने भी दी जान

चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड के टिहरी गढवाल जनपद के मुनिकी रेती ​थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 21 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवती ने अपने कमरे में ही फांसी लगाई। युवती की शिनाख्त पूजा पुत्री विरेंद्र सिंह निवासी ग्राम मजयाडी के तौर पर हुई है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि युवती की सोमवार को शादी होनी थी। लेकिन इससे पहले ही उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आगे की जांच जा रही है।
उधर युवती का पंचनामा भरकर पुलिस लौट ही रही थी तो उप निरीक्षक नीरज रावत को दोबारा यह सूचना मिली कि मजीयाडी गांव में गजेंद्र सिंह पुत्र जयपाल सिंह उम्र 17 वर्ष* ने भी अपने ही मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। हालांकि अभी किशोर ने फांसी क्यों लगाई इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि युवती की कल शादी होने वाली थी फिलहाल जांच की जा रही है। वहीं किशोर ने क्यों खुदकुशी की इसके बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है।
——————
पिकनिक मनाने गए युवक गंगा नदी में बहे, एक डूबा, दूसरे को बचाया
चंद्रशेखर जोशी।
मुनिकी रेती थाना क्षेत्र में शिवपुरी स्थित यूसुफ बीच मे दो युवक गंगा नदी में डूब गए। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश निवासी *आशुतोष कोठारी पुत्र श्री रमेश चंद्र कोठारी निवासी गीता नगर IDPL* ने अपनी जान पर खेलकर इनमे से एक *राधे मोहन भट पुत्र मुरारी लाल भट निवासी IDPL उम्र 32 yrs* को बहादुरी दिखाते हुए नदी में कूद कर बचा लिया। जबकि दूसरे युवक *वीरेंद्र पुत्र कुंदन सिंह निवासी IDPL* नदी में डूब गया। उपरोक्त दोनों युवक अपने दो अन्य दोस्तो के साथ यहाँ पिकनिक मनाने आये थे। डूबे युवक की तलाश जल पुलिस व SDRF द्वारा की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बहादुर युवक आसुतोष कोठारी की प्रशंसा की और उसे भविष्य में सम्मानित करने का वादा भी किया। क्षेत्राधिकारी नरेंद्रनगर श्री प्रमोद शाह द्वरा भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया ओर बचाव टीम को आवश्यक निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.