Latest News Roorkee Uttarakhand

‘फुरकान को बताया नकारा, चुनाव लड़ने को शहजाद ने जनता से मांगी राय’

परवेज आलम, रूडकी।
पूर्व विधायक मौहम्मद शहजाद ने एक बार फिर कलियर विधायक फुरकान अहमद पर हल्ला बोला है। उन्होंने फुरकान को नकारा बताते हुए कहा कि जो अपना हक लेने के लिए पांच साल तक एडियां रगडता रहा वो जनता का क्या काम करेगा। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लडूं या ना लडूं इसका फैसला अब जनता करेगी। शहजाद ने इसके लिए 31 लोगों की कमेटी बनाई है जो ये जनता से राय लेकर दो दिनों में बताएगी कि शहजाद का भविष्य क्या होगा।
मौहम्मद शहाजाद ने रूडकी टाउन हाल में शनिवार को अपने समर्थकों की बैठक बुलाई थी। शहजाद ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं ना तो शेर हूं और ना ही भगेरा मैं आपका साथी हूं। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इतनी भीड जुटाने में नेताओं को डांसरों को बुलाना पडता हैं लेकिन ये आपका प्यार है जो एक आवाज पर इतनी संख्या में चले आए।

mla-shazad-d

बहनजी मेरी नेता हमेशा रहेंगी
उन्होंने कहा कि बहन मायावती ही मेरी नेता है और मरते दम तक वो मेरी नेता रहेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्व प्रदेश प्रभारी राम अचल राजभर ने बाहर निकलवाया है। बसपा में भी कुछ गलत लोग शामिल। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी मैं बसपा के पास ही जाउंगा।

sunil-arora-final-copy

कांग्रेस से आया आॅफर
उन्होंने कहा कि कांग्रेस से उन्हें कई बार आॅफर आए कि तुम लक्सर से लड लो। लेकिन अब सब जनता जय करेगी कि मुझे कहां से और कौनी सी पार्टी से चुनाव लडना है। उन्होंने कहा कि 31 लोगों की कमेटी दो दिनों में जनता से राय शुमारी करेगी और मुझे बताएगी कि आगे मुझे क्या करना है। इसके बाद ही मैं चुनाव लडने का या ना लडने का फैसला लूंगा। इस दौरान शहजाद अपने पूराने अंदाज में दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.