Breaking News crime Human trafficking Latest News

सिडकुल में भी पकडा गया सेक्स रैकेट, ज्वालापुर की लडकी सहित तीन दबोेचे

करण खुराना।
कनखल और ज्वालापुर के बाद सिडकुल में भी सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने सिडकुल में एक कबाडी के गोदाम में छापा मारकर एक लडकी सहित तीन लडकों को गिरफ्तार किया है। वहीं 26 साल की लडकी को भी आजाद कराया गया है। जिससे जबरदस्ती जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। गिरफ्तार लडकी ज्वालापुर सोनिया बस्ती की बताई जा रही है।
सेल प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि सिडकुल स्थित डेंसो चौक के पास इरशाद कबाडी के मकान पर सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने छापामारी की तो वहां से 26 साल की लडकी को आजाद कराया गया। इसे बिहार से लाकर बंधक बनाया गया था और जबदरस्ती जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने ज्वालापुर की सोनिया बस्ती निवासी एक लडकी को भी तीन लडकों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ​अभियुक्तों में नाबिरूल शेख उर्फ सोनू बंगाली निवासी पश्चिम बंगाल, श्यामदास निवासी रायपुर छत्तीसगढ और आसिफ उर्फ सोनू पुत्र इकबाल निवासी सुल्तानपुर लक्सर शामिल हैं। पुलिस ने चारों का चलान कर दिया है।
इससे पहले पुलिस ने खानपुर से मानव तस्करी का खुलासा करते हुए ज्वालापुर और कनखल की रहने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था। तीनों सेक्स रैकैट चला रही थी और  17 साल की बंगाल की लडकी को कई बार बेच चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.