Kumbh mela corona testing fraud

हरिद्वार की पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी की कोरोना से मौत, हाल ही में हुई थी शादी


विकास कुमार
हरिद्वार की पूर्व हेल्थ आॅफिसर जया ढोंढियाल की कोरोना से शनिवार केा मौत हो गई। डा. जया ढोंढियाल हरिद्वार सीएमओ कार्यालय में एनसीडी यानी नाॅन कम्युनिकेबल डिजीज प्रोग्राम में हेल्थ आॅफिसर अपनी सेवाएं दे चुकी थी। एक साल पहले उन्होंने यहां से काम छोड दिया था और वो देहरादून से बीडीएस करने के बाद एमडीएस कर रही थी। डा. जया ढौंढ़ियाल हरिद्वार जिला अस्पताल की सीएमएस और हरिद्वार की सीएमओ रही डा. आरती ढौंढियाल की बेटी थी। वहीं बताया जा रहा है कि डा. आरती ढौंढियाल को भी कोरोना है और वो भी अस्पताल में भर्ती है।
सीएमएस डा. राजेश गुप्ता ने बताया कि डा. आरती ढौंढियाल की बेटी जया ढौंढियाल की मौत कोरोना से हुई है, जिसके कारण पूरे स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर है। वहीं वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डा. संदीप निगम आदि ने डा. जया ढौंढियाल के निधन पर गहरा दुख जताया है। वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के कई डाॅक्टर और कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव है। सबसे ज्यादा मरीजों के संपर्क में आने के कारण डाॅक्टर और अन्य स्टाफ कोरोना से ग्रसित हो रहे हैं।

—-
कोरोना से नौ की मौत, 584 नए केस
वहीं शनिवार को कोरोना से राज्य में नौ लोगों की मौत हो गई जककि 584 नए केस सामने आए हैं। कोरोना से राज्य में लगातार मौत के मामले सामने आए हैं। वहीं सबसे ज्यादा मामले देहरादून और नैनीताल में दर्ज किए जा रहे हैं।

Share News