six year old minor was raped by relative in uttrakhand

सामाजिक पतन: हरिद्वार में पांच साल की मासूम के साथ 8वीं के छात्र ने किया गलत काम

कुणाल दरगन।

हरिद्वार जनपद के पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की नाबालिक बच्चे से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोस में रहने वाला 14 साल का लड़का है जो कक्षा आठ में पढ़ता है। पुलिस ने बताया कि बच्ची पड़ोस के आंगन में खेल रही थी जहां आरोपी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया। और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को रोता बिलखता छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया।
 घटना की जानकारी लगने पर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया । वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।  साथ ही आरोपी बालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं जूविनाइल जस्टिस बोर्ड से बालक के संबंध में आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा जा रहा है।
 उधर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और मेडिकल के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि बच्ची की स्थिति खतरे से बाहर है और आरोपी बालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है स्थानीय लोगों ने खराब होते माहौल के लिए इस घटना का जिम्मेदार बताया है । साथ ही लोगों से अपने बच्चों की सुरक्षा करने और बच्चों की सही से परवरिश करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!