Breaking News Dehradun Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

फरार कैदियों में पांच कलीम—वाल्मिकी गैंग के शूटर भी शामिल, प्रोपर्टी डीलर से मांगी थी एक करोड की रंगदारी

कुणाल दरगन।
हरिद्वार की अस्थाई जेल से फरार हुए पांच कैदियों में अल्मोउा और पौडी जेल में बंद कुख्यात कलीम और नरेंद्र वाल्मिकी गैंग के शूटर भी शामिल हैं। इन सभी को हाल ही में पुलिस ने ज्वालापुर स्थित मोनू त्यागी नाम के प्रोपर्टी डीलर पर हमला करने और एक करोड की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया था। फरार कैदियों की शिनाख्त सागर चौहान पुत्र अमर राज चौहान निवासी सैनिक कॉलोनी रूडकी, निशांत वर्मा निवासी रूडकी, वाजिद निवासी गढमीरपुर, रानीपुर, रजत सती निवासी चमोली, नीशू वर्मा निवासी रूडकी, शुभम पंवार निवासी देहरादून, विपुल निवासी मंगलौर और बिट्टू निवासी सहारनपुर के तौर पर हुई है।

 

कोविड-19 गाइडलाइन के मद्देनजर कोर्ट से जेल भेजे जाने वाले कैदियों को करीब एक सप्ताह अस्थाई जेल में रखा जाता है। जिला मुख्यालय रोशनाबाद में स्थित भिक्षुक गृह को अस्थाई जेल बनाया गया है।

आज सुबह अस्थाई जेल से आठ कैदी फरार हो गए। कई घंटे तक तो आसपास ही कैदियों की तलाश होती रही, कुछ देर पहले पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई है। कैदियों की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर चेकिंग कर रही है। जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

खास तौर पर जनपद की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अस्थाई जेल से फरार आठ कैदियों की तलाश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.