unnamed

वेलेंटाइन—डे: गर्लफ्रेंड को लेकर दो युवकों को चले लात—घूसे, गर्लफ्रेंड फरार, थाने पहुंची तकरार


चंद्रशेखर जोशी।
वेलेंटाइन—डे पर हरिद्वार निवाीस एक गर्लफ्रेंड के चक्कर में दो युवकों में जमकर लात घूसे चल गए। दोनों युवकों ने अपने—अपने दोस्तों को बुला लिया और माहौल बिगडता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत किया। वहीं दोनों युवकों का बेवकूफ बनाने वाली लड़की फिलहाल फरार बताई जा रही है और वही पुलिस ने दोनों युवकों को समझाकर घर भेज दिया है। उधर, कथित लडकी की बेवफाई का पर्दाफाश होने पर अब दोनों दीवाने खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।
मामला ज्वालापुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है ज्वालापुर थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर कुछ युवकों में झगडा हो गया। बाद में ये झगडा बढा और पुलिस तक पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कनखल और रानीपुर थाना क्षेत्र की एक पाश कॉलोनी में रहने वाले दो युवकों में गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ था।

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49

::::::::::::::
ये था विवाद का कारण
पुलिस के मुताबिक दोनों युवक एक लडकी के चक्कर में झगड़ रहे थे। दोनों लडकी के लिए वेलेंनटाइन—डे पर गिफ्ट देने के लिए आए थे। बताया जा रहा ​है कि लडकी ने दोनों लडकों को आने के लिए अलग—अलग टाइम दिया था। लेकिन रानीपुर क्षेत्र को देर हो गई और वो तब पहुंचा जब लडकी दूसरे कथित दोस्त से गिफ्ट ले रही थी। इसी को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी हो गई और दोनों अपनी बंदी बताने को लेकर लडकी के सामने ही भिड गए। दोनों को झगडता देख लडकी मौके से फरार हो गई। विवाद को देखते हुए पुलिस को बुलाना पड़ा। ज्वालापुर थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि कुछ युवकों में विवाद हुआ था। लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और कोई तहरीर हमारे पास नहीं है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

व्हट्सएप पर न्यूज पाने के लिए मैसेज करे: 8267937117

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News