Capture 2021 01 05 05.32.17 compress7

Uttarakhand: भाजपा विधायक पर उतरा किसान आंदोलन समर्थकों का गुस्सा, देखें वीडियो


विकास कुमार।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में काशीपुर से भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। किसानों के समर्थन में आए लोगों ने हरभजन सिंह चीमा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । वही पुलिस को हस्तक्षेप कर विधायक हरभजन सिंह चीमा को भीड़ के बीच से निकालना पड़ा। असल में किसान यहां एक स्थानीय डॉक्टर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करने आए थे जिसने किसान आंदोलन को लेकर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। हालांकि बाद में डॉक्टर ने अपनी इस टिप्पणी पर खेद प्रकट कर किसानों के गुस्से को शांत किया।
See video here

इस बीच वहां पहुंचे भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने विधायक हरभजन चीमा को यह तक कह दिया कि आपको अगर किसानों की परवाह है तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इससे पहले भी उधम सिंह नगर में किसानों ने बड़ा आंदोलन किया था। जहां दौरे पर आए शिक्षा मंत्री को भी लोगों ने घेर लिया था।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के तराई रीजन में बड़ी संख्या में किसान है जो किसान आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं । उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद सबसे ज्यादा किसान आंदोलन को समर्थन मिल रहा है।  इसके चलते सरकार को कानून व्यवस्था बनाए रखने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Share News