The dons of Haridwar

हरिद्वार के नामी कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी, पुलिस जांच में जुटी


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के नामी कारोबाीर से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। 28 अक्टूबर को फोन पर कारोबारी से रंगदारी मांगी गई। साथ ही ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। वहीं दूसरी ओर पुलिस फोन डिटेल के आधार पर जांच में जुट गई है। हालांकि किस गैंग ने फिरौती मांगी है ये अभी साफ नहीं है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

—————
किससे मांगी गई फिरौती
हरिद्वार में ट्रेवल व्यवसायी अमित शर्मा जो श्री गणेश यात्रा ट्रेवल एजेंसी चलाते हैं और हरिद्वार के नामी ट्रैवल व्यवसायी हैं को 28 ​अक्टूबर को 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का फोन आया। अमित शर्मा नामी कारोबाीर कृष्ण मुरारी शर्मा के बेटे हैं जिनको 2008 में बदमाशों ने ​गोली मार दी थी। तभी से वो बीमार रहते हैं। कृष्ण मुरारी शर्मा ने बसपा से हरिद्वार विधानसभा से विधायक का चुनाव भी लडा था।
—————
किस पर हैं शक
हालांकि अभी पुलिस ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि हाल ही में चर्चा में आए हरिद्वार के कुछ बदमाश इसके पीछे हो सकते हैं। जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक नामी बदमाश के संपर्क में हैं। यही नहीं इन्होंने हाल ही में ट्रैव्ल्स व्यवसाय में हाथ आजमाया है और दूसरे व्यवसायियों को भी ये चुनौती दे रहे हैं। हालांकि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। कनखल थाना प्रभारी हरओम चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही रंगदारी मांगने वालों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share News