spa center trainer commit suicide after her lover commit suicide

प्रेमी ने प्रेमिका के सामने लगाई फांसी, प्रेमिका ने खाया जहर, हरिद्वार का मामला


हरिद्वार।

हरिद्वार के पथरी थाना एरिया के फेरुपुर गांव में प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली वही प्रेमिका ने भी जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। गम्भीर हालत में उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार प्रेमिका अपने प्रेमी के घर मिलने आई थी। दोनो का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस के अनुसार प्रेमी की पहचान सावन पुत्र जगपाल निवासी फेरुपुर के तौर पर हुई है। जगपाल बेरोजगार था और उसका गाँव की ही रहने वाली शिवानी नाम की लड़की से परे प्रसंग चल रहा था। शिवानी गांव में अपने जीजा के घर रह रही थी जबकि वो मूलरूप से रुड़की की रहने वाली बताई जा रही है।

थाना प्रभारी सुखपाल सिंह मान ने बताया कि शिवानी सावन से मिलने उसके घर सोमवार रात में आई थी। जहां दोनो ने कुछ समय गुजारने के बाद आत्महत्या कर ली। जहां लड़के ने पंखे से फांसी लगा ली जबकि लड़की ने जहर खा ली। लड़के का शव नग्न अवस्था मे था जबकि लड़की ने कपड़े पहने हुए थे। लड़की को ज़िला अस्पताल लाया गया जहाँ उसे गंभीर हालत में हायर सें रैफर कर दिया गया। उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि घर से कोई सुसाइड नॉट नही मिला है दोनों ने सुसाइड क्यो किया इसका पता लगाया जा रहा है।

 

Share News