City Latest News

‘भाजपा नेता का सिपाही से ‘भाईचारा’ पड़ा भारी, कांग्रेसी फरियाद लेकर पहुंचे थाने’

परवेज आलम।
भाजपा नेता राकेश अग्रवाल का उत्तराखण्ड पुलिस के सिपाही के साथ याराना उन्हें महंगा पड़ गया। सिपाही की बाईक के साथ फोटो लेकर सोशल मीडिया साइट फेसबुक से शेयर करने पर कांग्रेसी उनके खिलाफ शिकायत लेकर गंगनहर थाने पहुंच गए। कांग्रेसियों का आरोप है कि सरकारी वाहन का इस तरीके से दुरुपयोग किया जाना ठीक नहीं है। लिहाजा, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं भाजपा नेता इसे अपनी गलती मान रहे हैं और माफी मांगने की बात कह रहे हैं।
राकेश अग्रवाल भाजपा के नेता है और शहर के बडे कारोबारी भी है। राकेश अग्रवाल ने अपने फेसबुक पेज पर ​पुलिस सिपाही की बाइक पर खुद बैठकर चलाते हुए फोटो खिंचवाई। इस दौरान सिपाही पीछे बैठा दिखाई दे रहा है। राकेश अग्रवाल ने फोटो कैप्शन में लिखा है बैंक जाते हुए…। ये फोटो शेयर करने के बाद कई लोगों ने राकेश अग्रवाल को बधाई भी दी तो कई ऐसे तो जिन्होंने फोटो को लेकर आपत्ति भी दर्ज कराई। इसी तरह कांग्रेस ने भी इस फोटो को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत गंगनहर थानाध्यक्ष से कर दी। शिकायतकर्ता नईम अहमद ने कहा कि सरकारी वाहन का इस तरीके से प्रयोग करना गलत है। इससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है और इससे पुलिस के प्रति जनता में अविश्वास भी पैदा होता है। इसलिए इसमें ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए। गंगनहर कोतवाल चंद्रभान सिंह ने कहा कि शिकायत मिली है, मामले को देखा जा रहा है।

img-20161129-wa0002

क्या कहते हैं भाजपा नेता

 

मेरे किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था। मैंने सिपाही की बाइक के साथ फोटो ली थी। लेकिन शेयर किसी ओर ने कर दी। मैं इसके लिए माफी मांगने से भी पीछे नहीं हटूंगा। कांग्रेस बिना वजह इसमें राजनीति कर रही है।
राकेश अग्रवाल, भाजपा नेता, रूडकी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.