Latest News Uttarakhand

किट्टी ‘रानियों’ के मददगार भी जाएंगे बाहर, बोले सीएम, मदन भी थे साथ

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के चर्चित किट्टी घोटाले पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि किट्टी  मामले में कोई नरमी नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि किट्टी घोटाले की आरोपियों की मदद करने वाले नेताओं को भी नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा। ऐसे मामलों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Shivangi Tripathi and Gurpreet Kaur BJP officer bearers who are accused of Kitty Party scam.

उत्तराखंड के चर्चित किट्टी प्रकरण को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कडा संज्ञान लेते हुए इस मामले में सख्त रवैया अपनाया है। मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि कानून अपना काम करेगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने उन राजनेताओं को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि मैं यह साफ कह देना चाहता हूँ कि अगर किट्टी प्रकरण के मामले में जो लोग कानून के काम करने में रूकावट डालेंगे या दिक्कत पैदा करेंगे तो यह उनके लिए उचित नहीं होगा।
मुख्यमंत्री ने साफ-साफ लहजे में कहा कि भाजपा आम जनमानस की पार्टी है। निश्चित रूप से मैं यह नहीं कह सकता हूँ कि भाजपा में सौ फीसद लोग अच्छे हैं। परंतु साथ ही मैं यह कहना चाहूँगा कि किट्टी घोटाले को लेकर कानून अपना काम करेगा। कानून के काम में रूकावट डालने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। हमारी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेन्स की नीति पर काम कर रही है। और हमने कई क्षेत्रों में भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से रोक लगाई है। और मेरी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करेगी। और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी सरकार निर्णायक  लड़ाई लड़ रही है। मुख्यमंत्री के सख्त लहजे से किट्टी घोटाले से जुडे भाजपा के कई नेताओं की रातों की नींद उड़ी हुई है।

One Reply to “किट्टी ‘रानियों’ के मददगार भी जाएंगे बाहर, बोले सीएम, मदन भी थे साथ

  1. मुख्यमंत्री साहब ने किट्टी घोटाले को लेकर अपना बयान दिया । यह वही पुरानी लीपापोती का तरीका है ।सवाल यह है कि यह कब निर्णायक मोड़ पर पहुंचेगा और दोषियों को सजा होगी । लोकायुक्त कब लागू होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.