222222222222222

मंत्री गुट ने विधायक गुट के खिलाफ कराया मुकदमा, आर्य समाज ने ये बनाई रणनीति


चंद्रशेखर जोशी।
गुरुकुल महाविद्यालय की संचालन समिति पर कब्जे को लेकर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर गंभीर आरोप लगाने वाले भाजपा ​के ही विधायक स्वामी यतीश्वरानंद गुट के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि गुरुकुल के प्रधान के कमरे का ताला तोडकर जरूरी दस्तावेजों को नुकसान पहुंचाया गया है। वहीं दूसरी ओर जनपद हरिद्वार के आर्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक गुरुकुल में हुई इसमें हर जनपद में सीएम और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने और आंदोलन करने की रणनीति बनाई गई है।

——————
किसने कराया मुकदमा
कनखल पुलिस ने बताया कि गुरुकुल कांगडी महाविद्यालय ज्वालापुर के मुख्य अधिष्ठाता बताने वाले क्षेत्रपाल सिंह चौहान ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताय कि प्रधान भवन का ताला तोडकर कुछ अज्ञात लोगों ने कार्यालय को नुकसार पहुंचा और कागजात नष्ट किए। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि गुरुकल में संपत्ति पर कब्जे को लेकर विधायक गुट ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर संपत्तियों पर कब्जे करने का आरोप लगाया था। अब पुलिस ने विधायक गुट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
—————
क्या बोले विधायक स्वामी यतीश्वरानंद
स्वामी यतीश्वरानंद ने बताया कि जिस तरह से मुकदमा दर्ज किया गया है। उससे लगता है पुलिस पक्षपात तरीके से काम कर रही है। जब प्रधान ही नहीं है तो प्रधान कार्यालय का ताला तोडने का क्या मतलब होता है। उन्होंने कहा कि गुरुकुल को बचाने के लिए गुरुकुल बचाओ संघर्ष समिति बनाई गई है, जो पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा​ कि शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को लेकर भी सीएम से मिला जाएगा।

Share News