Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

वन दारोगा पर संविदाकर्मी के घर घुस पत्नी से गंदी हरकतें करने का आरोप, पत्नी ने कराया केस दर्ज

चंद्रशेखर जोशी।
राजाजी टाइगर रि​जर्व की हरिद्वार रेंज में तैनात वन दारोगा पर विभाग के एक ही ​संविदा कर्मचारी की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि वन दारोगा देव सिंह बिष्ट संविदा कर्मचारी के घर उसकी गैर मौजूदगी में आ जाता था और वहीं शराब पीकर पत्नी के साथ गलत व्यवहार करता था। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी वन दारोगा ने गाली गलौच की और संविदा कर्मी को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।
हालांकि ये मामला काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन गुरुवार रात इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। नगर केातवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि वन दारोगा देव सिंह बिष्ट खासतौर पर रात के समय पर जब संविदा कर्मी अपनी रात्रि गश्त पर होता था वो उसके घर में जाकर शराब पीता था और वहां महिला के साथ गलत व्यवहार और छेडखानी कर रहा था। महिला का आरोप है कि पिछले दो महीने से वन दारोगा उसका मानसि।क, आर्थिक और शारीरिक शोषण किया जा रहा था। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल, आईपीसी की धारा 354 और 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
——————
ट्रक चालक की हत्या की
राजीव नामदेव।
क्षेत्र के झीवरहेडी गांव में एक युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मर्तक ट्रक चालक बताया गया है। पुलिस के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के झीवरहेडी गांव निवासी प्रदीप 45 वर्ष पुत्र इसम सिंह ट्रक चालक है। गुरुवार की रात्रि अपने घर में अकेला सोया हुआ था। बताया गया है कि उसकी पत्नी व बच्चे अपने मायके गये हुए थे। घर पर वह अकेला था। मध्य रात्रि के बाद हथियारों से लैस कुछ लोग उसके घर मे घुस आये तथा उस पर हमला बोल दिया। जिस पर अपनी जान बचाने के लिये वह शोर मचाते हुये घर की छत पर चढ गया। शोर सुनकर बराबर की छत पर सो रहे पड़ोसी की आंख खुल गई तो उसने भी शोर मचाया लेकिन इसी बीच हमलावरो ने उसे मौत के घाट उतार दिया तथा मौके से फरार हो गए। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए तथा मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सीओ लक्सर राजन सिंह कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी की। कोतवाल नेगी ने बताया कि मृतक ट्रक चालक था तथा रात्रि मे अपने घर पर अकेला था धारदार हथियार से हत्या की गई है। हत्या क्यों की गई इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.