Haridwar Latest News Viral News

‘दो मिनट में हरकी पैडी साफ करके चलती बनी बसंती, देखें तस्वीरें’

एसएन चौधरी।
चर्चित अदाकारा और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमामालिनी ने स्पर्श गंगा अभियान के तहत हरकी पैडी पर गंगा सफाई अभियान का आगाज किया। हेमा हरकी पैडी पहुंची जरूरी लेकिन भारी भीड को देखते हुए दो मिनट में ही वो झाडू लगाकर ​वहां से निकल गई। शोले की बसंती को देखने के लिए लोगों की भारी भीड जुटी थी। वहीं कुछ भिखारियों ने हेमा को देख सीता—गीता जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए थे। इससे पहले होटल पार्क ग्रेंड में हेमामालिनी ने भाजपा नेताओं को गंगा सफाई का सीख दी। इस दौरान भी हेमा के साथ फोटो खिंचाने के लिए भीड जुटी रही।

img_4008
हेमामालिनी को पूर्व सीएम और हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल ने स्पर्श गंगा अभियान का ब्रांड एंबेस्डर बनाया था। इसी सिलसिले में हेमामालिनी मंगलवार सुबह हरकी पैडी पर सफाई करने पहुंची थी। यहां हेमा मालिनी को देखने के लिए भारी भीड पहले से ही जमा थी। गंगा स्नान करने आए भक्त भी हेमा मालिनी की एक झलक पाने को आतुर दिखाई ​दिए। हेमामालिनी हरकी पैडी से पहले पडने वाले शिव सेतू पर पहुंची और वहीं झाडू हाथ में लेकर चंद ​सेंकेंड पहले से ही साफ पुल पर मार दी। साथ में निशंक भी झाडू हाथ में थामे हुए थे। सांकेतिक सफाई करने के बाद हेमा मालिनी वहां से निकल गर्ई। मुश्किल से दो मिनट का समय उन्होंने वहां बिताया। हालांकि, इससे पहले वो सोमवार को भी हरिद्वार पहुंची थी यहां उन्होंने गंगा आरती भी की थी।

img_4009
उन्होंने कहा कि गंगा को निर्मल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है। इसके लिए हम सभी को प्रयास करना चाहिए। गौमुख से लेकर गंगा सागर तक हमें गंगा को निर्मल बनाने का काम करना होगा।
भाजपा नेता ओम प्रकाश जमदग्नि ने बताया कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को गंगा निर्मल बनाने के लिए प्रयास करने को कहा। साथ ही सांसद निशंक के प्रयासों की भी तारीफ की। इस दौरान हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, जिलाध्यक्ष सुरेश राठौर, अनिल अरोडा, डा. जयपाल, शिखर पालीवाल, उपेंद्र, रीता चमोली, मनु रावत, अनामिका शर्मा, मधु आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.