sex racket 1

पूर्व भाजपा नेत्री सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, एक साल से थी फरार


चंद्रशेखर जोशी।
सेक्स रैकेट संचालित करने के आरोप में पिछले एक साल से फरार चल रही भाजपा नेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि भाजपा नेत्री को पहले ही पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित किया जा चुका है। घटना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष की ओर से उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई थी। bjp woman leader arrested in sex racket case in haridwar
पूर्व भाजपा नेत्री हेमा रावल का नाम पिछले साल सेक्स रैकेट चलाने के मामले में सामने आया था। जबकि थाना गंगनहर क्षेत्र की एक पॉश कॉलोनी में छापामार कर पुसिल ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यहां से दो लडकियों को आजाद कराया गया था। पूछताछ में पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट को भाजपा नेत्री हेमा रावल चलाती थी।

 bjp woman leader arrested in sex racket case in haridwar
bjp woman leader arrested in sex racket case in haridwar

इसके बाद उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। लेकिन भाजपा नेत्री हेमा रावल फरार होने में कामयाब हो गई थी। तभी से पुलिस हेमा रावल की तलाश कर रही थी। हेमा रावल को शुक्रवार को पुलिस ने हरिलोक कॉलोनी ज्वालापुर से गिरफ्तार कर लिया। हरिलोक कॉलोनी में हेमा रावल एक मकान में रह रही थी।
गौरतलब है कि हेमा रावल के खिलाफ भाजपा अल्पंसख्यक प्रकोष्ठ के ही एक नेता ने ब्लेकमेल करने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी और उसकी भूमिका सेक्स रैकेट के मामले में सामने आई थी।

IMG 20180518 WA0010

Share News