भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA के नाम पर ब्लैकमे​लिंग में व्यापारी ने कराया केस

जमीन के सौदे में भाजपा नेता को लगा दिया चूना, नेताजी पहुंचे इंसाफ मांगने


विकास कुमार।
जमीन बेचने के नाम पर हरिद्वार के भाजपा नेता से धोखाधडी का मामला सामने आया है। आरोप है कि कनखल के मंडल अध्यक्ष मयंक गुप्ता के साथ पहले पैसे लेकर इकरारनामा कर दिया और बाद में जमीन बेचने से इनकार कर दिया गया और ना ही पैसे लौटाए। भाजपा नेता ने कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

IMG 20210117 WA0028
पुलिस के मुताबिक इंदू एंक्लेव कनखल निवासी मयंक गुप्ता पुत्र आदेश गुप्ता ने शिकायत देकर बताया कि 17 मार्च वर्ष 2015 को उनका नूरपुर पंजनहेड़ी निवासी सुभाष चंद्र और उनके दो बेटे अंकित और मनीष ने करीब 9 बीघा जमीन का सौंदा 14 लाख रुपये में तय किया था। एक लाख रुपये भाजपा नेता ने बैनामा के तौर पर दे दिए थे। जबकि दो साल बाद अन्य 13 लाख रुपये देने थे। आरोप है कि इस बीच सुभाष चंद्र की मौत हो गई और दोनों भाईयों ने जमीन का कुछ हिस्सा बेच दिया। वर्ष 2018 में भाजपा नेता मयंक को इस बात की जानकारी हुई। भाजपा नेता का आरोप है कि जमीन को कई लोगों को आरोपियों ने बेचा हुआ था।
जबकि एग्रीमेंट होने के बाद जमीन को बेचा नहीं जा सकता था। जब भाजपा नेता ने रुपये वापस मांगने के लिए दोनों भाईयों से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया। सोमवार को पुलिस ने दोनों भाईयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि अंकित और मनीष कुमार पुत्रगण स्व. सुभाषचंद्र निवासी नूरपुर पंजनहेडी कनखल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक भाई प्राइवेट बैंक में काम करता था।

Share News