MURDER

डबल मर्डर: शिवालिक नगर में भेल से रिटायर्ड अफसर और पत्नी की हत्या, ऐसे लगा पता, देखें वीडियो


कुणाल दरगन।
हरिद्वार के रानीपुर थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी शिवालिक नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां भेल से रिटायर्ड अफसर और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। रिटायर्ड भेल के रिटायर्ड अफसर का गला घोंटा गया है जबकि पत्नी के सर पर वार किया गया है। दोनों के शव अलग—अलग कमरे में मिले हैं। पुलिस की टीम और फोरेंसिंक एक्सपर्ट मौके पर सबूत जुटा रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि हत्या क्यों की गई है लेकिन जिस तरह से घर का सामान बिखरा हुआ है, उससे लग रहा है कि लूट के इरादे से दोनों की हत्या की गई है।
रानीपुर पुलिस के मुताबिक शिवालिक नगर स्थित मकान नंबर 269 में रिटायर्ड भेलकर्मी प्रह्लाद अग्रवाल 83 और उनकी पत्नी गायत्री अग्रवाल 80 रहती है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों अपने घर में अकेले ही रहते ​थे। उनका एक बेटा शरद और बेटी रेणू दिल्ली में रहती है। जबकि उनकी एक बेटी राखी विदेश में हैं।

see video here

 

————
ऐसे लगी घटना की जानकारी
पुलिस ने बताया कि भेलकर्मी की एक बेटी रेणू दिल्ली रहती है और सोमवार को दोनों की बात हुई होगी। मंगलवार को जब पिता माता ने फोन नहीं उठाया तो बेटी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। पुलिस पहुंची तो दोनों शव कमरे में पडे थे। भेल कर्मी और उनकी पत्नी का शव दोनों अलग—अलग कमरे में पडे थे। उनके छोटे भाई विजय अग्रवाल भी शिवालिक नगर में ही रहते हैं और पॉवर कारपोरेशन में कार्यरत हैं।

Share News