युवती को अकेला देख आटो चालक की नीयत डोली, युवती ने कूद कर बचाई जान, फिर क्या हुआ

कुणाल दरगन।
देहरादून कैंट थाना क्षेत्र में काम से घर लौट रही युवती के साथ अश्लील हरकतें करने का मामल सामने आया है। आरोप है कि जिस आटो में युवती घर जा रही थी, उसके चालक ने युवती को रात में अकेला देख उसके साथ छेड़खानी कर दी और विरोध करने पर युवती को सुनसान इलाके में ले गया। आटो चालक की मंशा भांपकर युवती ने चलते आटो से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई, इसमें युवती को चोटें भी आई है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात रिलायंस मार्केट बल्लूपुर रोड, रमाडा होटल के सामने सेल्समैन का काम करने वाली एक महिला अपनी ड्यूटी समाप्त कर वह अपने घर की ओर आ रही थी तो रिलायंस मार्केट मॉल के सामने वह बल्लूपुर से घंटाघर की तरफ आ रहे विक्रम uk07 TB 2896 में बैठ गयी। विक्रम चालक ने बताया कि विक्रम घंटाघर की तरफ जा रहा है। विक्रम में एक अन्य महिला भी थी जो यमुना कॉलोनी तिराहा पर उतर गई जैसे ही विक्रम चालक ने विक्रम बिंदाल पुल -घंटाघर की तरफ चलने लगा चालक ने महिला को विक्रम में अकेली देखकर उसके साथ छेड़खानी व बतमीजी करना शुरू कर दिया जिसका पीड़िता द्वारा विरोध किया तो चालक ने विक्रम को घंटाघर की तरफ सीधे मार्ग ना ले जाकर सुनसान रास्ते चकराता रोड शनी मंदिर से पहले माल रोड की तरफ जाने वाले मार्ग पर विक्रम को मोड़कर तेजी से बढ़ाने लगा जिस पर पीड़िता ने हो हल्ला कर अपनी इज्जत बचाने के लिए विक्रम से नीचे कूद गई ।
गश्त में मामूर उपनिरीक्षक विजेंद्र सकलानी, चीता 14 कर्म0गण 1.कां0 338 प्रदीप कुमार 2.कां0 अरुण कुमार द्वारा भी महिला का शोर शराबा सुना व संदिग्ध प्रतीत होने पर उनका पीछा करके कुछ ही दूरी पर विक्रम चालक को पकड़ लिया। विक्रम चालक द्वारा पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें कर छेड़खानी करना महिला द्वारा बताया, पीडिता चोटिल हो गई थी। तथा उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पीड़िता के भाई मोहसिन अंसारी के द्वारा उपरोक्त घटना के संबंध में चौकी बिंदाल पर लिखित तहरीर देने पर घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत मुकदमा तफ्तीसी *मु०अ०सं. 197 /20 धारा 354ए /341आई०पी०सी० बाबत अभियुक्त द्वारा वादी की बहन के साथ विक्रम यूके 07 TB 2896 में बैठ कर सीधे मार्ग रोड घंटाघर की तरफ न ले जाकर विक्रम में अकेली बैठी होने बाबत विक्रम को माल रोड की तरफ ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें कर छेड़खानी करते करते हुए वादी की बहन का सदोष अवरोध करने बाबत अभियोग पंजीकृत कराया गया। पुलिस ने आटो चालक मुस्तकीम पुत्र गुलाम रसूल निवासी 182 सैयद मौला किशन नगर देहरादून को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!