Breaking News Latest News Tehri Garhwal Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: बीएसएफ के कमांडेंट ने शिक्षका के साथ किया गंदा काम, मुकदमा दर्ज

चंद्रशेखर जोशी।
बीएसएफ के सहायक कमांडेंट पर शिक्षका ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। आरोपी कमांडेंट हरियाणा का रहने वाला है और उत्तराखण्ड लाकर उसके साथ रेप की वारदात केा अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
थाना मुनिकी रेती के एसएसआई संजीत कुमार ने बताया कि मुनि की रेती पर *दिल्ली निवासी महिला* ने प्रार्थना पत्र दिया कि जब वह बारामुला जम्मू कश्मीर में केंद्रीय विद्यालय में पोस्टिंग थी तो मेरी जान पहचान *बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट अनुभव आत्रे से हुई। जो हरियाणा का रहने वाला है।
इस दौरान वह मुझसे मिलने मेरे क्वार्टर पर भी आने लगा और मुझसे शादी की बात करने लगा मैंने अपने घरवालों को भी उसके बारे में बता दिया वह मुझे घुमाने के बहाने रुद्रप्रयाग लेकर गया और त्रिजुगी नारायण मंदिर में मुझसे शादी करने का नाटक किया और कहा कि आज से हम पति-पत्नी हैं और वापिस अपने घर जाकर सार्वजनिक रूप से शादी कर लेंगे और वापस तपोवन मे मैं आकर एक होटल में हमने दो अलग-अलग कमरे किराए पर लिए अगले दिन अनुभव आत्रे कहने लगा कि दोनों कमरों का किराया बहुत है।
हम दोनों एक ही कमरे में रह लेंगे मैं तुम्हारे साथ कुछ नहीं करूंगा इस पर वह मेरे रूम में ही अपना सामान ले आया और रात में मेरे साथ बदतमीजी करने लगा और और मेरे हाथ पैर बांधकर खंजर से मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरे साथ जबरदस्ती की व सुबह होने पर मुझ से माफी मांगने लगा और कहने लगा कि हम दिल्ली जाकर शादी कर लेंगे परंतु उसने मुझे पत्नी के रूप में नही माना व उसने मुझसे शादी नहीं की और मेरा शारीरिक शोषण किया इस संबंध में थाना मुनि की रेती पर मुकदमा अपराध संख्या 136/ 19 धारा 376,377,323, 506 आईपीसी पंजीकृत किया गया विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.