swami

स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में उतरी संतों की सबसे बडी संस्था, पीडिता के बारे में ये कहा


चंद्रशेखर जोशी।
शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश की छात्रा के साथ रेप के आरोप में जेल में बंद स्वामी चिन्मयानंद की जहां हर कोई निंदा कर रही है। वहीं संतों की सर्वोच्च संस्था और फर्जी बाबाओं के खिलाफ कार्रवाई करने वाली अखाडा परिषद ने स्वामी चिन्मयानंद का समर्थन कर सबको चौंका दिया है। अखाडा परिषद का कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद को फंसाया गया है और उनको नशे की गोलियां देकर उनका वीडियो बनाया गया है।
अखाडा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज ने बताया कि स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा उनको फंसाना चाहती है। संतों को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि छात्रा स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करना चाहती थी और इसीलिए वो वीडियो शूट किए गए हैं।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में हमने ये फैसला किया है कि हम स्वामी चिन्मयानंद को समर्थन करेंगे। उनके साथ इस मामले में खडे रहेंगे। गौरतलब है कि कुछ समय पहले अखाडा परिषद स्वामी चिन्मयानंद के कृत्यों को घिनौना बताते हुए उनकी निंदा कर रही थी। लेकिन अचानक हुए इस बदलाव के पीछे सत्ता का दबाव भी माना जा रहा है।
स्वामी चिन्मयानंद भाजपा के बडे नेता हैं। उनके शिषयों ने भी हरिद्वार में ये आरोप लगाया था कि पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके रिश्तों के कारण ही उन्हें बदनाम करने के लिए फंसाया गया है। इसके पीछे उन्होंने राजनीतिक षडयंत्र बताया था।

Share News