IMG 20191216 WA0008

उत्तराखण्ड: कल मैंने पिलाई थी आज तू पिला विवाद में हुई युवक की हत्या, दो गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी।
सराय से लापता स्क्रैप कारोबारी की हतया के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि विवाद शराब पीने को लेकर हुआ और कहासुनी के बाद हुई रंजिश के कारण ही युवक की हत्या कर शव छोटी नहर में फेंक दिया गया था।
एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने पत्रकारों को बताया कि तीस वर्षीय अब्दुर रहमान निवासी रायज 29 नवंबर से लापता था और 12 दिसंबर को उसका शव सराय रोड स्थित छोटी नहर से बरामद हुआ था। जांच में ये भी बात समाने आई कि अमित उर्फ टीटू ​पुत्र बुधीराम निवासी चाकलान ज्वालापुर और किशोर उर्फ मोंटी पुत्र सुभाष निवासी चोर गली ज्वालापुर व जावेद पुत्र सलीम निवासी लोधामंडी, जहांगीर पुत्र शाहरख निवासी चोर गली ज्वालापुर मृतक अब्दुर रहमान के साथ शराब पीते थे।
ज्वालापुर कोतवाल योगेश देव ने बताया कि 29 नवंबर की रात जावेद और जहांगीर देशी शराब के पास स्थित दुकान में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच मोंटी और अमित भी शराब लेने वहां आए। जहांगीन ने मोंटी को कुछ दिन पहले शराब पिलाई थी और मोंटी ने वायदा किया था कि अगली बार वो उसे शराब पिलाएगा। जहांगीर ने जब मोंटी को देखा तो उसने उसका गिरेबांन पकड लिया और शराब पिलाने की बात कही। इस पर मोंटी और अमित ने जहांगीर को कूट दिया। इस पर वहां शराब पीने आया अब्दुर्र रहमान ने जहांगीर को बचाया और अमित को थप्पड मारते हुए उसकी जैकेट छीन ली।
दोनों ने अपनी जैकेट वापस मांगी तो अब्दुर रहमान ने नहीं दी। इस पर अमित और मोंटी वहां से निकल गए। लेकिन बाद में दोनों ने शराब पी और अब्दुर रहमान की तलाश में दोबारा वापस आ गए। इस बीच वहां से जहांगीर और जावेद निकल गए। लेकिन अब्दुर रहमान सराय रोड पर मिल गया। दोनों ने अब्दुर रहमान को पीटा और उसके बाद उसे छोटी नहर में डाल दिया। पुलिस ने बयानों के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News