Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

हरिद्वार: आइसोलेशन सेंटर लाया जमाती एंबुलेंस से भागा, ऐसे पकड़ा, इतने जमाती अलग—थलग किए

चंद्रशेखर जोशी।
तब्लीगी जमात में सुल्तानपुर कुन्हारी, लक्सर गांव आए 18 साल के जमाती को खांसी की शिकायत के बाद आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट करने के लिए जा रही एंबुलेंस से जमाती चकमा देकर भाग गया। हालांकि युवक को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने भाग कर पकड लिया। युवक को मेला अस्पताल लाया गया था, जहां से वो ब्रह्मपुरी की ओर भाग गया था। फिलहाल आइसोलेशन में दो जमातियों को भर्ती कराया गया है। वहीं हरिद्वार जनपद में करीब 150 जमातियों को अलग—थलग कर क्वेरंटीन कर दिया गया है।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक लक्सर के सुल्तानपुर गांव में असम से एक जमात आई थी। इस जमात के दो सदस्यों को गले में खराश की शिकायत के बाद आइसोलेेशन सेंटर में भर्ती करने के​ लिए मेला अस्पताल हरिद्वार लाया गया। यहां 18 साल का युवक एंबुलेंस से उतरते ही भाग गया।
इससे पहले की स्वास्थ्य विभाग के लोग कुछ समझ पाते युवक ब्रह्मपुरी की ओर भाग गया। हालांकि उसे ज्यादा दूर नहीं जाने दिया गया और उसे पकड लिया गया। इसके बाद युवक को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है। सीएमएस डा. राजेश गुप्ता ने बताया कि युवक को आइसोलेशन में भर्ती कर दिया गया है।
———————
150 जमातियों को किया अलग थलग
सीएमओ डा. सरोज नैथानी ने बताया कि जनपद में अब तक जमात में आए 150 जमातियों को अलग—थलग कर दिया गया है। इन सभी को विभिन्न जगह अगले 14 दिनों के लिए फेसिलिटी क्वेरटीन कर दिया गया है। इनके लक्षण देखें जाएंगे और इसके बाद इन्हें छोडा जाएगा। लक्षण सामने आने पर संदिग्धेां को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा।
———————
हरिद्वार के लिए अच्छी खबर 105 में से 93 सैंपल निगेटिव
स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकडों के अनुसार हरिद्वार में अब तक 105 सैंपल लिए गए थे, इनमें से 93 सैंपल ​निगेटिव पाए गए हैं। बाकी 12 की रिपोर्ट आना बाकी है। अभी तक हरिद्वार में जिनको भी आइसोलेशन वार्ड में डाला गया है, उनकी रिपोर्ट निगेटिव ही आई है। ये एक अच्छी और राहत देने वाली खबर हैं।

One Reply to “हरिद्वार: आइसोलेशन सेंटर लाया जमाती एंबुलेंस से भागा, ऐसे पकड़ा, इतने जमाती अलग—थलग किए

  1. Actual Sachchi News hi honi chahiyen. Bahut se channel Fake News & Afwaah faila rahe hain. So be careful & I request for Real News only.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.