WhatsApp Image 2020 12 18 at 21.19.32

कोरोना से पंद्रह की मौत, सीएम भी कोरोना पाॅजिटिव, आप नेता मनीष सिसौदिया ने कुंभ कार्यों पर बोल दी बड़ी बात


कुणाल दरगन।
कोरोना का कहर प्रदेश में जारी है और कोरोना का नया शिकार प्रदेश के मुखिया सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को कोरोना से मरने वालों का आंकडा 15 पहुंच गया। लगातार मरने वालों की संख्या में इजाफे के बाद से प्रशासन सतर्क हो गया है। वहीं सरकार ने कोरोना को देखते हुए टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।
शनिवार को प्रदेश में कोरोना से बुरी खबर सामने आई। प्रदेश के सीएम टीएस रावत ने खुद कोरोना पाजिटिव होने की सूचना दी। हालांकि उन्होंने बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं है लेकिन जांच में कोरोना पाॅजिटिव होने की बात सामने आई है। वही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उधर राज्य में 580 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं। इनमें से अधिकतर देहरादून और हरिद्वार, नैनीताल से है।

डिप्टी सीएम सिसौदिया ने कुंभ कार्यों पर बोली बडी बात
दो दिनों की हरिद्वार और देहरादून की यात्रा पर आए डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कुंभ कार्याें को लेकर बडी बात बोल दी। हरकी पैडी पर गंगा आरती में भाग लेने के बाद सिसौदिया ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कुंभ के कार्य को ईमानदारी से किया जाना चाहिए ताकि बाद में सवाल ना उठे। उन्होंने कहा कि आप आदमी पार्टी उत्तराखण्ड और उत्तर प्रदेश में चुनाव लडेगी और विकास के मुद्दे पर भाजपा का सामना करेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार राज्य आंदोलनकारियों के सपनो को साकार करने में नाकाम रही है और आप आदमी पार्टी राज्य आंदोलनकारियों के सपनों का उत्तराखण्ड बनाने का काम करेगी। सिसौदिया सडक मार्ग से हरिद्वार पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओंसे उन्होंने फीड बैक लिया। शनिवार को वो देहरादून में रहेंगे।

Share News