Untitled

कोरोना से 12 मौत, नवजात का शव मिला, बैंककर्मी कर रहा था सहकर्मी का यौन शोषण


कुणाल दरगन।
उत्तराखण्ड में कोरोना से गुरुवार को फिर 12 लोगों ने दम तोड दिया। ये मौतें राज्य के सरकारी और निजी अस्पतालों में दर्ज की गई है। इससे पहले कोरोना से बुधवार को 13 मौतें दर्ज की गई थी। गुरुवार को 491 नए मामले सामने आए हैं। उधर, मरने वालों की संख्या राज्य में अब तक 1263 हो गई है। कोरोना के कारण पिछले कुछ समय में मरने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है। वही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना से हो रही मौतों को लेकर कई बार अधिकारियों को​ निर्देश दे चुके हैं बावजूद इसके कोरोना से हो रही मौतों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल जनपदों में आ रहे हैं।

————
नवजात का शव मिला
ऋषिकेश: तीर्थ नगरी ऋषिकेश में एक बार फिर ममता शर्मसार हुई है। यहां गंगा किनारे एक नवजात का शव मिला है। पुलिस अभी पता लगा रही है कि नवजात का शव ​किसका है और इसके माता—पिता कौन है। फिलहाल नवजात का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कुछ दिन पहले लक्ष्मणझूला इलाके में जंगल में एक नवजात को बरामद किया गया था। उसे भी जंगल में लावारिस छोड दिया गया था। त्रिवेणी घाट चौकी इंचार्ज उत्तम सिंह रमोला ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

—————
बैंककर्मी पर यौन शोषण का आरोप
हरिद्वार: भेल आवासीय कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने बैंक कर्मी पर यौन शोषण करने और होटल में ले जाकर बार—बार रेप करने की तहरीर ज्वालापुर पुलिस को दी है। पुलिस इस मामले में आरोपों की जांच कर रही है। उधर युवती ने बताया कि वो प्राइवेट कंपनी के लोन डिपार्टमेंट में काम करती थी। जहां बैंक में काम करने वाले कनखल के एक युवक का आना जाना था। जान पहचान होने पर दोनों के बीच दोस्ती हो गई और युवक ने उसे बैंक से जुड़े एक दफ्तर में काम पर भी रखवा दिया। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर ज्वालापुर हरिद्वार के अलग-अलग होटलों में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पिछले दिनों उसने शादी का दबाव दिया तो आरोपित ने इनकार कर दिया। बाद में युवती को पता चला कि युवक के परिवार ने उसकी शादी किसी दूसरी जगह तय की हुई है। आरोप है कि युवक के माता-पिता ने भी उसे धमकी दी। तब पीड़िता ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Share News