CM Photo 01 dt. 26 October 2019

मसूरी—ऋषिकेश में होगी ‘लव यू-टू’ फिल्म की शूटिंग


ब्यूरो।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा, तथा फिल्म निर्देशिका रत्ना सिन्हा ने शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि उनके द्वारा अपनी फिल्म ‘लव यू-टू’ की शूटिंग अगले माह 12 नवम्बर से मसूरी, देहरादून तथा ऋषिकेश में की जा रही है।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने फिल्मकारों का प्रदेश में स्वागत करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड का प्राकृतिक सौन्दर्य एवं शान्त वातावरण फिल्मों के अनुकूल है। प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग के लिये अनुकूल माहौल उपलब्ध है। उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य के प्रति फिल्मकारों का रूझान बढ़ा है। पिछले 2 वर्षों में 200 से भी अधिक फिल्मों की शूटिंग उत्तराखण्ड में हुई है। सिंगल विन्डो सिस्टम के माध्यम से फिल्मकारों को शूटिंग की अनुमति प्रदान की जा रही है। उत्तराखण्ड का नैसर्गिक सौन्दर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। उत्तराखण्ड प्राकृतिक सुन्दरता के साथ ही सांस्कृतिक रूप से भी समृद्ध राज्य है।
फिल्म निर्देशक रत्ना सिन्हा ने कहा कि पिछले कई दिनों से वे शूटिंग की रेकी उत्तराखण्ड में कर रही थीं। उन्होंने कहा कि फिल्म शूटिंग के लिहाज से उत्तराखण्ड में बहुत ही खूबसूरत शूटिंग लोकेशन हैं। लगभग 35 दिनों तक उत्तराखण्ड में ही विभिन्न लोकेशन में वे अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी।
सूचना विभाग के नोडल अधिकारी श्री के.एस.चौहान ने फिल्म निर्माता को आश्वस्त किया कि उन्हें शूटिंग अवधि में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी, साथ ही फिल्म नीति के अन्तर्गत जो भी सुविधाएं अनुमन्य है वह प्रदान की जायेगी। इस अवसर पर फिल्म से जुड़े श्री समीर आर्या तथा श्री अतुल भी उपस्थित थे।

Share News