Latest News चुनावी जंग

‘खाली कुर्सियों से किया सपाईयों ने नेताजी की छोटी बहू का स्वागत’

कमल खड़का।
समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह की छोटी बहू ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके अपने ही घर में उनका स्वागत खाली कुर्सियों से होगा। लखनउ कैंट एरिया से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार नेताजी की छोटी बहू का स्वागत करने वाले सपाई इतने पर भी नहीं रूके। चंद सपाईयों जिनमें अधिकतर यूपी से आए थे, उन्होंने अपर्णा यादव को उत्तराखण्ड प्रभारी बनाए जाने की मांग कर दी। साथ ही मंच से उत्तराखण्ड का सीएम कैसा हो अपर्णा यादव जैसा हो के नारे लगाए। बहरहाल अपर्णा यादव को स्वागत करने वाले सपाईयों का दमखम देखकर ये कहने में वक्त नहीं लगा कि उत्तराखण्ड में सपा का नेतृत्व करने का फैसला सपा सुप्रीमों को ही लेना है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। वे यहां सिर्फ अपने परिचतों और रिश्तेदारों से मिलने आई हैं।
समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने चंद्रशेखर यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह हरिद्वार में आयोजित किया था। इसके लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को यूपी से भी बुलाया गया था। कार्यक्रम छोटा था लेकिन इसके बाद भी चंद्रशेखर यादव सपाईयों की भीड नहीं कर पाए। कार्यक्रम में कुल सौ डेढ सौ आदमी थे और निमंत्रण नेताजी की छोटी बहू को दिया गया था। उनका सुबह दस बजे से इंतजार किया गया लेकिन दस बजे से दो घंटे बाद बारह बजे छोटी बहू पहुंची लेकिन तब भी सपाईयों की भीड नहीं जुटी। लिहाजा, छोटी बहू का स्वागत खाली कुर्सियों से हुआ।

aqua-craze_20161124_132209
मोदी पर साधा निशाना
छोटी बहू अपर्णा यादव ने हरिद्वार पहुंचकर सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि नोटबंदी को लेकर सरकार की कोई तैयारी नहीं है। ये बिना सोचे समझे कदम उठा लिया गया। इससे आम लोगों को खासी दिक्कत हो रही हैं उन्होंने कहा कि सरकार को कदम उठाने से पहले इसकी तैयारी कर लेनी चाहिए थी।

aqua-craze_20161124_132001
मैं हूं उत्तराखण्ड की बेटी
उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखण्ड की बेटी हूं और यूपी की बहू हूं। समाजवादी पार्टी लगातार विकास कर रही है। उत्तराखण्ड में भी मेरी इच्छा है कि पार्टी बेहतर काम करें। हालांकि, उन्हें जिम्मेदारी दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी इस पर कोई राय नहीं है। पार्टी लीडरशिप जो भी फैसला लेगी हम उसके साथ होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.