uttrakhand sex racket busted in uttrakhand six girls arrested
Breaking News Haridwar Human trafficking Latest News Uttarakhand

उत्तराखण्ड: नेताजी के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, छह युवतियां गिरफ्तार

परवेज आलम।
उत्तराखण्ड के हरिद्वार जनपद के रूडकी में पुलिस ने छापामारी कर मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस का दावा है कि छह युवतियां और चार युवक रैकैट से गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं दूसरी बताया जा रहा है कि जिस मकान पर छापमारी की गई वो मकान भाजपा नेता का है जिन्होंने तीन माह पहले ही इसको किराए पर दिया था। वहीं भाजपा नेता ने भी मकान को ​किराए पर देने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि पकडी गई लडकियों को बंगाल, आसाम और दिल्ली से लाया गया था, पिछले तीन माह से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। uttrakhand sex racket busted in uttrakhand six girls arrested
रूडकी पुलिस के मुताबिक मकान को राजू उर्फ भगवान दास निवासी यमुनानगर ने किराए पर ​लिया था। यहां एक सप्ताह के लिए दिल्ली और देश के दूसरे इलाकों से लउकियों को बुलाया जाता था। सोशल मीडिया और लोकल संपर्कों के जरिए ग्राहकों को लडकियों के फोटो दिखाकर सौदा तय किया जाता था। मकान में ही ग्राहकों को बुलाया जाता था।
पुलिस ने बताया कि लडकियां सेक्स रैकेट का हिस्सा है और सभी अपनी मर्जी से इस धंधे में थी। भगवान दास के अलावा तीन अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनसे पूछताछ चल रही है। बताया जा रहा है कि ये युवक भी सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं।
ऐसे आए पकड में: पुलिस को सूचना मिलने के बाद फर्जी ग्राहक बनकर एक पुलिसकर्मी अंदर गया और जब पूरा सौदा तय हो गया तो उसने बाहर खडी इंतजार कर रही पुलिस को इत्तला कर दी। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी के खिलाफ ह्यमन ट्रेफिकिंग के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। भाजपा नेता ने बताया कि उन्होंने मकान को तीन माह पहले भगवानदास को दिया था। मकान को एजेंसी चलाने के लिए किराए पर लिया गया था। मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.