images

पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, बड़े शहरों से बुलाई जाती थी लडकियां


ब्यूरो।
पुलिस ने पॉश इलाके में स्थित एक होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने कमरे से दो लडकियां भी गिरफ्तार की है। जो पश्चिम बंगाल करी रहेन वाली बताई जा रही है। जबकि एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं रैकेट का सरगना फरार बताया जा रहा है। लखनउ के गोमतीनगर पुलिस का दावा है कि रैकेट में दिल्ली मुंबई और दूसरे बडे शहरों की लडकियों को बुलाया जाता था। यहीं नहीं सेक्स रैकेट चलाने के लिए सोशल प्लेटफार्म का यूज किया जाता था। इसके जरिए लडकियों के फोटो ग्राहकों को भेजे जाते थे और सर्विस देने के ​तीन हजार से पंद्रह हजार तक लिए जाते थे।
मामला गोमतीनगर के विकास खंड स्थित होटल द ग्रीन टाऊन का है। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना अलीगंज निवासी दीपेश फरार है और उसकी तलाश में कई टीमें लगाई गई है। जांच में ये बात सामने आई है कि अलग—अलग इलाकों से लडकियों को बुलाकन आॅनलाइन कमरा बुक कराया जाता था।
वहीं गिरफ्तार आरोपी विक्रांत लड़कियों को ग्राहकों के पास पहुंचाने के साथ ही ग्राहकों से एडवांस रुपये लेकर आता था। एडवांस मिलने के बाद ही वह लड़कियों को लेकर गोमतीनगर, पीजीआइ क्षेत्र, हजरतगंज, अलीगंज, चिनहट समेत कई अन्य क्षेत्रों में स्थित फ्लैट और होटलों में ले जाता था। पुलिस ने होटल द-ग्रीन टाउन का रजिस्टर कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही कर्मचारियों एवं मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, होटल मालिक प्रयागराज निवासी आलोक तिवारी है। मैनेजर ने पुलिस को बताया कि होटल लीज पर लिया है।

Share News