sex racket 1

देवभूमि में सेक्स रैकेट, दिल्ली, आसाम की लडकियां पकडी, 11 गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड पुलिस ने हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दिल्ली, आसाम और पिथौरागढ की चार लडकियों साहित ग्यारह लोगों को गिरफ्तार किया है। पिछले काफी समय से इनमें उधम सिंह नगर और आस—पास के इलाकों में वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी। पुलिस ने इनके पास से करीब चौंतीस हजार रुपए भी बरामद किए हैं।
एसएसपी डॉ. सदानंद दाते खुफिया सूचनाओं के आधार पर शनिवार रात सीओ गदरपुर कमला बिष्ट और सहायक पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की अगुवाई में ट्रांजिट कैंप के तपस्या इनक्लेव में छापामारी की। वहां से पुलिस ने इंदिरा कालोनी निवासी शबाब और गांधी कॉलोनी निवासी आमिर खान के साथ ही पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट निवासी और आसाम निवासी दो युवतियों को आजाद कराया।

IMG 20180218 184811
Accused arrested in sex racket by US Nagar police.

 

इसके बाद पुलिस ने पुलभट्ठा थाना क्षेत्र के होटल नीलकंठ और सैफरॉन में भी छापामार कार्रवाई की। पुलस ने आरोपी अक्षय बाबा तथा मैनेजर किच्छा वार्ड नंबर छह निवासी कैलाश सिंह तथा होटल सैफरॉन से होटल स्वामी किच्छा निवासी सुभाष चंद्र तथा रूपेश बाबा, होटल मैनेजर नगला, नानकमत्ता निवासी रवि भट्ट के साथ दो युवतियों को भी आजाद कराया गया। इन सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। उधर, पकडी गई लडकियों के लिए ग्राहक व्हटसएप के जरिए बुलाए जाते थे। इन्हें होटल आदि में भी भेजा जाता था। लडकियों के परिजनों को संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही उन्हें काउंसलिंग के लिए भी भेजा जाएगा।

 

IMG 20180209 WA0000

Share News