sex racket busted four girls rescued

विवाहित युवती व्हट्सएप पर चला रही थी सेक्स रैकेट, चार लडकियां आजाद कराई


ब्यूरो।
सोशल प्लेटफार्म व्हट्सएप का प्रयोग सेक्स रैकेट चलाने के लिए करने का भांडाफोड करते हुए पुलिस ने महिला दलाल सहित पांच लडकियों को पकडा है। ग्राहकों को व्हट्सएप के जरिए लुभाया जाता था इसके बाद रेट तय करके उन्हें तय​ ठिकानों पर भेज दिया जाता था। पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर रैकेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि रैकेट में कॉलेज की लडकियां भी शामिल है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। sex racket busted four girls rescued
घटना मुंबई Mumbai Police के पालघर जिले के नालासोपारा इलाके की है। यहां लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मुंबई पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट व्‍हाट्सएप  के जरिए चलाया जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार दलाल सोशल मीडिया पर ग्राहकों को फोटो भेजते थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही इनकी रुपयों और जगह फिक्स की जाती थी। व्‍हाट्सएप पर ही फोटो के साथ महिलाओं की बोली लगती थी और पूरी जानकारी ग्राहकों को भेजी जाती थी। इस बात का पता पुलिस को तब चला जब देह व्यापार की 4 पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को आप बीती बताई।
पुलिस ने बताई जगह पर छापामारी की और चार लडकियों को आजाद कराया। साथ ही महिला दलाल को भी गिरफ्तार कर लिया। रैकेट चलाने में महिला दलाल के साथ और कौन लोग हैं इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीडित महिलाएं भी शादीशुदा है और महिला दलाल भी विवाहिता बताई जा रही है।

Share News