Saturday , February 24 2018 07:06:48 PM
Breaking News
Home / Breaking News / प्रोपर्टी डीलर के सेक्स रैकेट में थी विदेशी लडकियां, एक घंटे के लेता था इतने पैसे, छह गिरफ्तार

प्रोपर्टी डीलर के सेक्स रैकेट में थी विदेशी लडकियां, एक घंटे के लेता था इतने पैसे, छह गिरफ्तार

Published on January 14, 2018 01:52:05 PM

ब्यूरो।
एक बार फिर विदेशी लडकियों से भारत में जिस्मफरोशी कराने का मामला सामने आया है। रूस और उज्बेकिस्तान की महिलाओं को खासतौर पर वेश्यावृत्ति के लिए बुलाया जाता था। यही नहीं भारत के विभिन्न इलाकों से पढी लिखी लडकियों को भी जिस्मफरोशी के लिए बुलाया जाता था। ये खुलासा तब हुआ जब हैदराबाद पुलिस ने बंजारा हिल इलाके में छापामार कर अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट का खुलासा किया। रूस मूल की 25 साल की युवती के सा​थ तीन युवतियों को आजाद कराया गया जबकि तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।
जांच में खुलासा हुआ है कि सेक्स रैकेट चलाने वाला मुख्य आरोपी प्रोपर्टी कारोबार से जुडा हैं और हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट के लिए विदेशी ​लडकियों को बुलाने का जिम्मा भी इसी का होता था।
पुलिस ने बताया ​कुरियन जैकब नाम, यामाला मेरी, पंकज कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया है। कुरियन जैकब प्रोपर्टी के कारोबार से जुडा है ओर हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाता है। पंकज कुमार मंडल बिहार का रहने वाला है। पुसिल ने इनके कब्जे से चालीस हजार रुपए और छह मोबाइल फोन भी बरामद किए है।

————
16 हजार रुपए रोज पर काम करती थी युवतियां
आरोपी जैकब ने उन्हें बताया कि क्लाइंट के लिए खूबसूरत लडकियां बुलाई जाती थी। प्रत्येक लडकी को एक दिन के 16 हजार रुपए दिए जाते थे। जबकि एक घंटे सर्विस देने के लिए क्लाइंट से 10 हजार रुपए वसूले जाते थे। उजबेकिस्तान से आई महिला ने बताया कि वो पहले भी विजिटर वीजा पर भारत आ चुकी है। पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जहां से उन्हें रीहेबीलिटेशन सेंटर भेजा जाएगा। वहीं पुलिस अन्य दो भारतीय लडकियों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है, जो दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है।

ये भी पढें
सेक्स रैकेट का खुलासा, इस हालत में पकडी गई आठ लडकियां

पति का एनकाउंटर होने के बाद बनी सेक्स रैकेट क्वीन, पढिए गीता अरोडा के सोनू पंजाबन बनने की कहानी

 

Published on January 14, 2018 01:52:05 PM

About news129.com

Check Also

खनन वाहन ने बच्ची को रौंदा, गुस्साए लोगों ने भाजपा को विधायक खरी—खोेटी सुनाई, देखें वीडियो

राजीव नामदेव, लक्सर। लक्सर में 16 साल की बच्ची की मौत के बाद गुस्साए लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!