four uzbek girls rescued from sex racket

सेक्स रैकेट: चार विदेशी सहित सात लडकियां आजाद कराई, महिला दलाल समेत पांच गिरफ्तार


ब्यूरो।
पुलिस ने हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए चार विदेशी युवतियों सहित सात लडकियों को आजाद कराया है। साथ ही एक महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चारों विदेशी लडकियां उज्बेगिस्तान की रहने वाली है। इन सभी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला गया था। सभी को रिफार्म हाउस भेज दिया गया है।
हैदराबाद पुलिस ने एसआर नगर में मंगलवार को एक होटल में चल रही छापामारी में इस रैकेट का खुलासा किया है। दि हिंदू अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई थी। यहां के आदित्य होटल में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया इनमें से एक महिला भी थी। इसी के साथ एक लॉज से चार उज्बेक युवतियों को बचाया गया। जबकि रैकेट से आजाद कराई गई तीन लडकियां भारत की रहने वाली है।
आरोपियों के खिलाफ ह्यूमन ट्रेफिकिंग कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही बचाई गई लडकियों को रिफार्म हाउस भेज दिया गया है। ये पहला मौका नहीं है जब उज्बेक लडकियों को सेक्स रैकैट के चंगुल से आजाद कराया गया है। इससे पहले भी उजबेगिस्तान की लडकियां सेक्स रैकेट में फंस चुकी है। बडे पैमाने पर भारत में उजबेगिस्तान से लडकियों को जिस्मफरोशी के लिए बुलाया जाता है।

Share News