Uttrakhand man held for killing his wife daughters
Latest News Nanital Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: पत्नी पर करता था शक, कर दी बेटियों की हत्या

ब्यूरो।
उत्तराखण्ड में पत्नी के चाल—चलन पर शक के चलते पत्नी और अपनी दो बेटियों की हत्या करने के आरोपी पति को पुलिस ने ​आखिरकार दबोच लिया। आरोपी पति कई दिनों से फरार चल रहा था। आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक किसी उसके किसी ओर से संबंध हो सकते है। इसके कारण उसने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या कर उनका शव पहाडी से नीचे फेंक दिया था। हत्या के बाद से ही आरोपी पति की राजस्व पुलिस तलाश कर रही थी। Uttrakhand man held for killing his wife daughters
पिछले सप्ताह भीमताल के देवनगर से तीन शवों को बरामद किया गया था। तीनों की शिनाख्त बिमला देवी 35 पत्नी चंद्रशेखर, उमा 15, रेनू दस माह पुत्री चंद्रशेखर के तौर पर हुई है। पहले देवनगर के बबियाड के जंगल में विमला देवी और उमा का शव बरामद हुआ। बाद में दस माह की रेणु का शव मिला। पहले गांव के लोगों को लग रहा था कि इनकी मौत पहाड पर गिरने से हुई है। लेकिन, बाद में ये हत्या का मामला सामने आया।
तीनों की​ शिनाख्त चंद्रशेखर के भाई बंशीधर निवासी ग्राम हरिनगर, सिमाला जंगलिया गांव ने की है। चंद्रशेखर घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जांच में ये भी बात सामने आई है कि चंद्रशेखर अपनी पत्नी पर शक करता था और इसके कारण अक्सर तनाव रहता था। इसके कारण उसने तीनों की हत्या की होगी।
वहीं स्थानीय लोगों ने ये भी बताया कि चंद्रशेखर अपनी छोटी बेटी को भी अपना नहीं मानता था। कुछ दिन पहले इसी शक में गांव के एक युवक पर हमला कर दिया था। जबकि, कुछ युवक जब उसके घर आए तो उसने पुलिस बुला ली थी। बाद में महिला ने बताया था कि युवक किताब लेने घर आए थे। इसके बाद चंद्रशेखर और ज्यादा गुस्सा हो गया था। भीमताल पुलिस ने बताया कि चंद्रशेखर को पकडने का प्रयास किया जा रहा है। चंद्रशेखर​ फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.