WhatsApp Image 2021 10 16 at 19.17.16

कलियर शरीफ में तीन दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर,


अतीक साबरी
सरकार साबिर पाक के 7वें उर्स मुबारक के मौके पर नि:शुल्क चिकित्सा जांच और दवा का वितरण किया जाएगा।
ईश्वर की स्तुति हो! आपको यह जानकर खुशी होगी कि हजरत सैयदना मखदूम अली अहमद अलाउद्दीन साबिर पाक क्लेरी के उर्स मुबारक के अवसर पर अल-मखदूम साबरी साजिदी द्वारा आयोजित दूसरा वार्षिक तीन दिवसीय मुफ्त चिकित्सा जांच और मुफ्त दवा शिविर फाउंडेशन यह सोमवार, मंगलवार और बुधवार, 7 अक्टूबर को सुबह 9:00 बजे से रात 9:00 बजे तक साबरी गेस्ट हाउस, अब्दाल साहिब रोड, क्लेयर शरीफ के सामने आयोजित किया जाएगा। जिसमें सभी आगंतुकों को नि:शुल्क जांच एवं नि:शुल्क दवाएं वितरित की जाएंगी। साथ ही पीने के पानी की बोतलें कानपुर के जाने माने समाजसेवी हाजी शफीक उर्फ ​​बाबू झाकी द्वारा बांटी जाएंगी.
शिविर के संरक्षक संत अल्हज सूफी सैयद साजिद अली मियां साहिब साबरी की धार्मिक और कल्याणकारी सेवाओं को भारत के विभिन्न शहरों में भुला दिया गया है। फाउंडेशन के अध्यक्ष सैयद मखदूम अली मियां साबरी शिविर की देखरेख कर रहे हैं। और मरीजों का इलाज डॉ. मुहम्मद फहीम साहिब मुंबई और उनके विशेषज्ञों की टीम की देखरेख में किया जाएगा।

सरकार को एक बार फिर साबिर पाक के मेहमानों की सेवा करने का मौका मिल रहा है इसलिए सभी आगन्तुकों एवं अतिथियों से अनुरोध है कि शिविर में अवश्य पधारें. जरूरतमंद सज्जनों को मुफ्त जांच और दवाएं…

Share News