Yashika Gautam protest

आखिरी बार यहां थी कांग्रेस नेत्री पूनम भगत की लोकेशन, जल्द हो सकती है गिरफ्तार, जनता सड़कों पर

adv.

विकास कुमार।
पुत्रवधु याशिका गौतम की मौत के बाद फरार कांग्रेस नेत्री पूनम भगत की तलाश में हरिद्वार पुलिस की कई टीमें छापामारी कर रही है। इसी बीच पुलिस को पूनम भगत की आखिरी लोकेशन के बारे में कई अहम जानकारियां लगी है। वहीं पुलिस इन्हीं सुरागों के आधार पर पूनम भगत को जल्द पकडने का दावा कर रही है। उधर, याशिका को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने बडी संख्या में कैंडिल मार्च निकाला और पुलिस से इस मामले में कांग्रेस नेत्री को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

:::::::::::::::
काशीपुर में मिली लास्ट लोकेशन
हरिद्वार पुलिस के मुताबिक याशिका की मौत के बाद पूनम भगत मौके से फरार हो गई थी। इसके बाद वो नजीबाबाद के रास्ते होते हुए कुमांउ के उधम सिंह नगर जनपद पहुंची और यहां काशीपुर में उनकी लास्ट लोकेशन मिली। इसके बाद से उनका फोन बंद आ रहा है। पुलिस का अनुमान है कि या तो पूनम भगत उधम​ सिंह नगर में अपने किसी मददगार के यहां छिपी होगी या फिर वो यूपी क्रास कर गई है। पुलिस की पांच टीमें पूनम भगत की गिरफ्तारी में लगी हुई है।

:::::::::::
सत्ता में बडी पहुंच रखती है पूनम भगत
पूनम भगत भले ही कांग्रेस में लंबे समय से हो प्रदेश स्तर पर उनका नाम बडी महिला कांग्रेस नेत्रियों में आता हो। लेकिन उनके संपर्क भाजपा के नेताओं से भी बेहद अच्छे हैं। बताया जा रहा है कि प्रदेश में सत्ता में रहे कुछ लोग भी पूनम भगत की मददगार हो सकते हैं। वहीं यूपी में खासतौर पर पूर्वांचल में भी पूनम भगत की अच्छी पकड बताई जाती है। पूनम भगत की पहुंच को पुलिस आसान नहीं मान रही है। फिर भी पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूनम भगत को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि तीन दिन पहले कांग्रेस नेत्री पूनम भगत की पुत्रवधु याशिका गौतम ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली थी। दो महीने पहले ही उसकी शादी पूनम भगत के बेटे शिवम से हुई थी। शिवम को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि इस मामले में कांग्रेस नेत्री सहित तीन लोग अभी भी फरार हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!