Breaking News
Home / शहर / राज्य / Haridwar / भाजपा विधायक पर बलवे का मुकदमा, विधायक बोले एक नेता ने किया षडयंत्र

भाजपा विधायक पर बलवे का मुकदमा, विधायक बोले एक नेता ने किया षडयंत्र

चंद्रशेखर जोशी।
कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत को पटखनी देने वाले दो बार के भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक के खिलाफ बलवा, मारपीट और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं विधायक के अलावा वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष विक्रम भुल्लर, राजविंद्रर सिंह, राजेश जोशी, अजय चौहान, अतुर गुर्जर, आदित्य, रिंकी राजपूत आदि के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इससे पहले विधायक ने एबीवीपी के नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया था।
वहीं बजरंग दल भी भाजपा विधायक के खिलाफ सडकों पर उतर आया है। बजरंग दल के नेता अनुज वालिया ने कहा कि विधायक ने हमारे दो पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। ये तानाशाही पर उतर आए हैं। इसलिए इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बजरंग दल ने चंद्रयाचार्य चौक पर विधायक यतीश्चवरानंद का पुतला भी जलाया।
ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि विधायक यतीश्वरानंद सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं। दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है।

——क्या कहते हैं विधायक—
विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने बताया कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही हैं। शहर के एक नेता पर आरोप लगाते हुए उन्होंने छात्रों को गुमराह कर उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को शिकायत की गई है। हालांकि उन्होंने साजिश करने वाले नेता का नाम नहीं लिया। लेकिन उनका इशारा शहर के कद्दावर नेता जो सरकार में मंत्री भी है उनकी ओर था। हालांकि उनहोंने कहा कि इस साजिश से जल्द ही पर्दा उठ जाएगा।

About news129.com

Check Also

कांग्रेसी नेता के पुत्र ने व्यापारी को पीटा, पुलिस जांच में जुटी

करण खुराना। जवालापुर में कांग्रेस नेता के पुत्र ने दुकान में घुसकर व्यापारी को पीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!