Husband Kill wife in Hairdwar

उत्तराखंड: पत्नी ने पति की हत्या कर खुद भी फांसी लगाई, 2 दिन पहले ही मायके से आई थी


विकास कुमार।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें एक पत्नी ने गृह कलेश के चलते अपने पति की गर्दन काट कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। दोनों के तीन बच्चे हैं घटना के वक्त बच्चे घर में ही थे।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि इस मामले में पत्नी का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पिछले 1 साल से पत्नी और पति में विवाद चल रहा था। पत्नी गीता दिवाकर पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी और 2 दिन पहले ही महिला हेल्पलाइन में दोनों का समझौता हुआ था। जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने पति सुनील दिवाकर के रुद्रपुर वार्ड 22 में स्थित घर आ गई थी।

मंगलवार रात दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद पति छत पर सोने चला गया। जहां पत्नी ने घर के चाकू से उसकी गर्दन पर कई वार किए जिसके कारण पति की हत्या हो गई। हत्या के बाद पत्नी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी विक्रम राठौर ने बताया कि पूरा मामला गृह क्लेश का है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Share News