Saturday , February 24 2018 07:02:39 PM
Breaking News
Home / Breaking News / पुलिस को रौब दिखा रही थी हिंदूवादी नेता, एसएसपी ने कर दी ये धांसू कार्रवाई, देखें वीडियो

पुलिस को रौब दिखा रही थी हिंदूवादी नेता, एसएसपी ने कर दी ये धांसू कार्रवाई, देखें वीडियो

Published on January 17, 2018 06:31:12 PM

चंद्रशेखर जोशी। Haridwar 
खुद को विश्व हिंदू परिषद Vishawa Hindu Parishad  की दुर्गा वाहिनी  Durga Vahini की जिला संयोजक बताने वाली हिंदूवादी नेता मानसी मिश्रा को पुलिस पर रौब गा​लिब करना महंगा पड गया। नो पार्किंग जोन में कार का चालान कटने पर मानसी मिश्रा इस कदर आग बबूला हो गई कि मामले को निपटाने के लिए खुद जिले के कप्तान को मौके पर आना पडा। पुलिस कर्मियों को कप्तान कृष्ण कुमार वीके SSP Kirhsna Kumar VK से जान—पहचान होने का रौब दिखाने वाली मानसी मिश्रा की हनक तब ढीली पड गई जब एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे और उन्होंने गाडी को क्रेन से तुरंत हटवाने के फरमान मातहत अधिकारियों को दे दिया। इसके बाद मानसी मिश्रा Mansi Mishra के तेवर कुछ नरम पडे।

———
क्या था मामला
मानसी मिश्रा अपने पति के साथ चंद्रचार्य चौक पर आई थी। कार नो पार्किंग जोन में खडी थी इस पर पुलिस ने उनका चालान काट दिया था। इससे मानसी मिश्रा गुस्सा गई और पुलिस को कप्तान के नाम की हनक दिखाने लगी। यही नहीं खुद एसएसपी को फोन लगा दिया कि पुलिस ने उनके साथ बदतमीजी की है और उनका गलत चालान काटा गया है। कप्तान की जानकारी में मामला आने के बाद खुद पुलिस में हडकंप मच गया और खुद कप्तान ने भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि मानसी मिश्रा को लग रहा था कि कप्तान उनकी तरफदारी करेंगे और चालान काटने वाले दारोगा को आज जी पुलिस लाइन भेज दिया जाएगा। लेकिन हुआ ठीक इसके उलट पुलिस कप्तान ने पहुंचते ही गाडी नो पार्किंग जोन में खडी देखी और उसे तुरंत क्रेन से हटाने का आदेश जारी कर दिया। मानसी मिश्रा को शायद ये गुमान था कि दो—चार बार अधिकारी से मिल लेने से वो किसी को भी हनक दिखा सकती है।

—————

क्या कहती है मानसी मिश्रा
मेरे पति दवा लेने गए थे जबकि मैं अपने बच्चों के साथ गाडी में बैठी थी। इतने में यातायात पुलिस ने दारोगा में मेरा चालान काट दिया। मैं उससे गुजारिश कर रही थी कि मेरे पति आ रहे हैं। लेकिन पुलिस कप्तान के दबाव होने की बात कह रहा था। चूंकि मेरी एसएसपी कृष्ण कुमार वीके से अमूमन रोज बात होती है। इसलिए मैंने खुद उनको फोन करके बुला लिया कि मेरा चालान गलत काटा गया है। मैं अब चुप नहीं बैठुंगी और इसके खिलाफ संघर्ष करूंगी।

Published on January 17, 2018 06:31:12 PM

About news129.com

Check Also

इन तरीकों को अपनाएंगे तो सफलता कदम चूमेंगी और जिंदगी रहेगी तनाव से दूर

मनोज कुमार श्रीवास्ताव, सहायक निदेशक, उत्तराखण्ड सूचना विभाग। माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने परीक्षा के …

One comment

  1. इस तरह का यदि पुलिस कप्तान रहे तो law and order अपने आप maintain रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!