sex-racket busted in udham singh nagar uttarakhand two arrested

देहरादून में हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, सात युवतियों सहित 13 पकडे, ऐसे चलाते थे धंधा


विकास कुमार।
राजधानी देहरादून में पटेलनगर पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जो यहां की एक पाश कॉलोनी में चल रहा था। ग्राहकों को सोशल मीडिया के जरिए तलाश जाता था और सोशल मीडिया पर ही लडकियों की डील होती थी। लडकियों को ग्राहकों के साथ पर्यटक स्थलों पर मौज मस्ती के लिए भी भेजा जाता था। पकडी गई लडकियों में कुछ पढी लिखी है और दिल्ली, हरियाणा व उत्तर प्रदेश की रहने वाली है जो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो खुद डालकर भी ग्राहकों से डील करती थी।

1627371654671
Arrested accused in the sex racket by Dehradun police


इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप राणा ने बताया कि देवऋषि एनक्लेव से देह व्यापार के व्यापार के चलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने देवऋषि एनक्लेव लेन सात स्थित मकान में छापा मारा। वहां ऑनलाइन कालगर्ल सप्लाई का हेडक्वार्टर बनाकर व्यापार चलाया जा रहा था। गिरोह का सरगना अजय कुशवाह उर्फ वरुण ठर्फ साहिल पूरे सेक्स रैकेट को आपरेट कर रहा था जो सोशल मीडिया के जरिए लडकियों के फोटो अपलोड कर ग्राहक तलाशता था।
एस्कार्ट सर्विस के लिए वह ऑन बुकिंग करने के साथ ही व्हाट्एप से बुकिंग लेता था। इसके लिए ऑनलाइन महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे। इसके बाद मोटी रकम लेकर बुकिंग होती। कई बार अपार्टमेंट में होती तो कई बार महिलाएं ग्राहकों के साथ भेजी जातीं। मौके से पुलिस ने लैपटॉप और कई मोबाइल कब्जे में लिए।
पुलिस ने अभिषेक कुशवाह उर्फ वरुण उर्फ साहिल पुत्र अनिल कुमार निवासी कृष्णा गली भावपुर सादरा दिल्ली, नौशाद हुसैन पुत्र खालिद हुसैन निवासी मोहल्ला औरंगाबाद, तहसील नजीबाबाद, कीरतपुर जिला बिजनौर, राजवीर गिल पुत्र किलवेन्द्र सिंह गिल निवासी कुकियाली, गुरबाग, चंदेर, पंजाब, रसैल हुसैन पुत्र कारी हुसैन निवासी गोविंदपुरी, कालकाजी, डीडीए फ्लैट दिल्ली, संजीत भारोई पुत्र संतोष भरोई निवासी नगेटिया जिला पीलीभीत, यूपी, सुरेंद्र सिंह पुत्र गोपाल निवासी चंदनी, खटीमा जिला यूएसनगर को गिरफ्तार किया है।

Share News