rape

कलंक: चचेरे भाई पर 7 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार



A.q. Sabri. कलियर।
पिरान कलियर क्षेत्र में एक बार फिर भाई बहन का रिश्ता कंलकित हुआ है। एक चचेरे भाई ने अपनी 7 वर्षीय नाबालिग बहन के साथ बलात्कार किया है. पुलिस ने किशोरी की माता की तहरीर पर आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।


घटनाक्रम के अनुसार किशोरी अपनी भाभी निवासी देवबंद सहारनपुर के साथ 8 दिन पहले कलियर दरगाह पर हाजरी के लिए लेकर आई थी। किशोरी तभी से अपनी भाभी के साथ रैन बसेरे में रह रही थी, दो दिन पहले उसकी भाभी का पति यानी चचेरा भाई सलीम भी कलियर आ गया और किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल मे ले गया। 

जहां आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है, किशोरी बदहवास हालात में अपनी भाभी के पास पहुँची और घटना की जानकारी बताई, इसकी भाभी ने किशोरी की माता को फोन का घटना की जानकारी दी, किशोरी की माता व पिता सूचना पाकर कालियर आ गए, किशोरी की माता ने आरोपि के खिलाफ थाने में शिकायत की, शिकायत पर पुलिस ने तुरंत आरोपित मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है, किशोरी की माता की तहरीर पर आरोपित सलीम पर पोस्को एक्ट, व ब्लात्कार के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Share News