CM Teerth Singh Rawat

सीएम तीरथ सिंह रावत ने पीएम मोदी को बताया अवतार, ये सब भी कहा


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.

विकास कुमार।
हरिद्वार में नेत्रकुंभ का शुभारंभ करने पहुंचे नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कारण भारत की छवि दुनिया में सुधरी है और अब भारत का अनुसरण अमेरिका जैसे मुल्क भी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दूसरे देवताओं की तरह ही अवतार है और भविष्य में उनको पूजा जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले भारत के प्रधानमंत्रियों को तवज्जों नहीं दी जाती थी लेकिन अब पीएम मोदी के कारण ये मु​मकिन हो पाया है कि पूरी दुनिया भारत के साथ खडी है।

————————————
ट्रंप ने किया मोदी का अनुसरण
उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी का अनुसरण किया और दुनिया के नेता पीएम मोदी का अनुसरण कर रहे हैं। गौरतलब है कि राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय वोटरों को लुभाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी का सहारा लिया था। हालांकि ये अलग बात है कि ट्रंप नजदीकी मुकाबले में चुनाव हार गए थे।

IMG 20210312 WA0029
adv

————————————————
त्रिवेंद्र—मदन की मंशा पर भी इशारों में उठाया सवाल
वहीं संबोधन के दौरान तीरथ सिंह रावत ने ये भी कहा कि कुंभ को लेकर नकारात्मक माहौल बनाया गया था। जिसके कारण कुंभ में आने के लिए लोग पूछते थे कि क्या स्थिति है, आ सकते हैं या नहीं। लेकिन मैंने दो टूक कह दिया कि ना तो आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट की जरुरत है और ना ही रजिस्ट्रेशन की। 12 साल में कुंभ आता है और ये कुंभ में स्नान करने के लिए किसी को रोका नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड नियमों जैसे मास्क और सेनिटाइजर का पालन करते हुए सभी कुंभ में आए।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News