Screenshot 20170814 123141

मनोज गर्ग ने सतपाल महाराज को बताया था कांग्रेस का कूडा


एमएस नवाज।
सतपाल महाराज के समर्थक मनोज गर्ग पर महाराज को अपशब्द कहने का आरोप लगाते रहे हैं। हालांकि अभी भी इस मामले की जांच अनुशासन समिति करेगी और इसके बाद ही कार्रवाई होगी। लेकिन, इस बीच मेयर मनोज गर्ग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी ओर ने नहीं बल्कि हरिद्वार के पूर्व विधायक अंबरीष कुमार ने किया है।
अंबरीष कुमार का दावा है कि मेयर मनोज गर्ग के घायल होने के बाद जब उनसे मिलने गए तो मेयर मनोज गर्ग ने उनसे कहा कि सतपाल महाराज कांग्रेस का कूडा है जो हमें मिला है। देखलो अब मेरे साथ क्या हुआ है।
इस बात पर अंबरीष कुमार और उनके साथी मुरली ने ठहाका लगाया था। असल में अंबरीष कुमार उस फोटो पर बात कर रहे हैं जो वायरल हो रही है और जिसमें मेयर से मिलने के दौरान दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं।
अंबरीष कुमार ने बताया कि हंसते नहीं तो क्या करते। वहां मेयर इस तरह पडे हुए थे और जिस तरीके से बातें कर रहे थे, हंसी रूक नहीं पाई।
उन्होंने कहा कि पूरा मामला आर्थिक हितों की लडाई का है। दीन दयाल उपाध्याय पार्किंग का ठेका दूसरी कंपनी के पास जाने से मदन कौशिक के चेले सतपाल महाराज से नाराज हो गए थे। यही कारण है कि मेयर मनोज गर्ग उन चेलों के साथ दीवार गिराने चल दिए। पूरा मामले में अभी तक कार्रवाई ना होना भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

Share News