Breaking News Haridwar Latest News Viral News

रामदेव के भक्त ने सांसद निशंक को घेरा, संघ वालों ने मां—बहन की गालियां दी, बाहर निकाला, जानिये क्यों

प्रिंस शर्मा, रूडकी।
विश्व योग दिवस पर नेहरु स्टेडियम में शिरकत करने आए हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का रूडकी के मोहनपूरा निवासी एक व्यक्ति ने विरोध शुरू कर दिया। निशंक के खिलाफ नारेबाजी भी की और हंगामा खडा कर दिया।
इसके बाद निशंक उसे समझाने पहुंचे लेकिन तब तक ​भाजपा और आरएसएस के समर्थक अपना आपा खो बैठे थे। इन्होंने पीडित व्यक्ति को धक्के मारकर मां—बहन की गालियां देते हुए बाहर निकाल दिया।


————
क्या है मामला
विरोध कर रहे व्यक्ति नरेश का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान स्वामी जी के कहने पर उन्होंने निशंक को वोट दिए थे। भारत स्वाभिमान रूडकी की पूरी टीम ने रमेश पोखरियाल का समर्थन किया था। लेकिन अब उनके काम नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां वो रहते वहां जलभराव की समस्या है। चुनाव के दौरान उनको आश्वासन दिया गया था कि उनकी मांग को पूरा किया जाएगा। चुनाव के बाद भी रमेश पोखरियाल ने वायदा किया था। लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं हो पाया है। उनके सामने अपनी बात को रखना हमारा अधिकार है। लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। इसलिए हमें ये तरीका अपनाना पडा है।

Naresh from Roorkee

———
क्या बोले निशंक
योग करने आए निशंक इस घटना के बाद बेहद मायूस दिखे। उनके चेहरे पर हैरानी और मायूसी साफ देखी जा सकती थी। उनसे जब पत्रकारों ने पूछा तो वो पूरी तरह से कन्नी काटते नजर आए। उन्होंने कहा कि जो भी समस्या है उनका समाधान किया जाता रहा है।

One Reply to “रामदेव के भक्त ने सांसद निशंक को घेरा, संघ वालों ने मां—बहन की गालियां दी, बाहर निकाला, जानिये क्यों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.