Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand

‘निशंकजी आपके शिष्य लोगों को धमका रहे हैं’

चंद्रशेखर जोशी।
पूर्व सीएम और हरिद्वार के सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक के शिष्यों को आलोचना बर्दाश्त नहीं हो रही है। सोशल मीडिया पर स्पर्श गंगा अभियान की वीडियो शेयर करने पर निशंक के एक खास शिष्य ने वीडियो शेयर करने वाले व्यक्ति को धमकाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं परिणाम भुगतने के लिए कहा जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर स्पर्श गंगा अभियान के ये दोनों वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

———
क्या है मामला
हरिद्वार निवासी विजय गर्ग जो कि पेशे से एक एलआईसी एजेंट हैं ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर स्पर्श गंगा अभियान के तहत की जा रही गंगा घाटों की सफाई का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में गंगा घाट की सफाई करते हुए गंदगी भी गंगा में बहती हुई दिखाई दे रही है। यही नही गंगा किनारे पडी मिट्टी जो कि गंगा से ही निकाली गई होगी, उसे फेंकते हुए सपर्श गंगा अभियान के कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के डालने के साथ ही विजय गर्ग ने स्पर्श गंगा अभियान पर सवाल भी खडे किए थे। इस पर उन्हें देख लेने की धमकी मिलना शुरू हो गई। स्पर्श गंगा अभियान के संयोजक शिखर पालीवाल ने अपने एक कमेंट में लिखा कि ‘अगर अब कोई आपत्तिजनक बात आपने फेसबुक पर स्पर्श गंगा के लिए लिखी तो बहुत कुछ करना पडेगा आपके लिए हमें’।
विजय गर्ग ने बताया कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। क्या यही प्रजातंत्र है यहां आलोचना भी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि  मुंह बंद रखो या लो पैसे नहीं तो अंजाम को रहना तैयार।


————
क्या कहते हैं शिखर पालीवाल
शिखर पालीवाल ने बताया कि हमनें किसी को नहीं धमकाया। वो कमेंट सिर्फ उनके जवाब में दिया गया था। मैं उनसे लगातार नंबर मांग रहा था ताकि किसी भी विवाद को आपस में बैठकर सुलझाया जा सके। अरुण वशिष्ठ को मैं नहीं जानता हूं ना ही वो मेरे साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.