IMG 20211205 WA0004

भाजपा समर्थकों ने भाजपा विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा, आदेश चौहान हटाओ-रानीपुर बचाओ के लगे नारे


बिंदिया गोस्वामी/विकास कुमार।

हरिद्वार जनपद के रानीपुर विधानसभा के भाजपा समर्थकों ने स्थानीय भाजपा विधायक के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। स्थानीय भाजपा समर्थकों ने बाकायदा टेंट लगाकर अपना विरोध जताया। ये विरोध राजा गार्डन कॉलोनी के लोगों के समर्थन में लगाया गया था।

भाजपा समर्थकों का कहना है कि विधायक आदेश चौहान ने पिछले 10 सालों से राजा गार्डन की मूलभूत समस्याओं पर गौर नहीं किया और स्थानीय लोगों को बेवकूफ बनाकर रखा। स्थानीय भाजपा समर्थकों का कहना है कि जब तक आदेश चौहान को हटाया नहीं जाता तब तक हमारा विरोध जारी रहेगा। विरोध प्रदर्शन में विधायक आदेश चौहान हटाओ भाजपा और रानीपुर बचाओ के नारे भी लगे।

IMG 20211205 WA0006

गौरतलब है कि रानीपुर विधानसभा से विधायक आदेश चौहान दूसरी बार के विधायक हैं लेकिन भाजपा के कई नेता ही उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े करते रहे हैं। स्थानीय भाजपा समर्थकों से पहले वरिष्ठ भाजपा नेता देवकी नंदन पुरोहित ने भी विधायक के कामकाज को लेकर सरेआम सवाल उठाए थे और कहा था कि विधायक जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाए हैं। अगर विधायक को नहीं बदला गया तो जनता फैसला करेगी। चुनाव के ऐन वक्त पहले रानीपुर विधायक के खिलाफ राजा गार्डन में बड़ा आंदोलन विधायक आदेश चौहान की मुसीबतें खड़ी कर सकता है। क्योंकि भाजपा अपने कई विधायकों के टिकट इस बार बदल सकती है और ऐसे में अगर विरोध तेज होगा तो हाईकमान को भी रानीपुर सीट पर बदलाव के बारे में गंभीरता से सोचना पड़ेगा।

Share News