murder 1

दो शादियां की और दोनों पत्नियों की हत्या की, दोनों बार कारण बना ‘वो’


फरमान अली, लक्सर।

लक्सर पुलिस ने शनिवार को रायसी पुलिस चौकी क्षेत्र के महाराज पुर कला में हुई महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है।पुलिस का दावा है कि हत्यारा महिला का पति अर्जुन ही है। पुलिस के अनुसार अर्जुन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।वही हत्या में प्रयुक्त तमंचा उपलब्ध कराने वाला सहयोगी विकास भी पुलिस ने धरदबोचा।

हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि अर्जुन अपनी पत्नी पर शक करता था। इसे लेकर दोनों में प्राय: घर में झगड़ा हुआ करता था। इसके चलते ही यह हत्या हुई है।लक्सर के कोतवाल प्रदीप चौहान ने कहा कि हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।और उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।कोतवाल ने कहा कि मेडिकल के बाद आरोपी हत्यारे को न्यायालय में पेश किया जाएगा।उन्होंने कहा कि अर्जुन को अपनी पत्नी पर शक था और उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी।
बता दें कि महिला की हत्या होने के बाद से उसका पति फरार चल रहा था. महाराजपुर में रहने वाली नीतू का शव उसके ही घर में पड़ा मिला था। पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी थी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि अर्जुन की पहली शादी राखी पुत्री मोल्हड़ निवासी बेलड़ा से हुई थी।जिसकी अर्जुन ने 2017 में हत्या कर दी थी।और जेल चला गया था।वर्तमान में वह जमानत पर आया हुआ था।यह अर्जुन की दूसरी बीबी थी। नीतू की शादी गत वर्ष पहले ही हुई थी।.

पुलिस कार्यवाही में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान वरिष्ठ उपनिरिक्षक मनोज सिरौला उपनिरिक्षक रणवीर चौहान, संजय रावत,महिला उपनिरिक्षक डिम्पल जोशी कॉन्स्टेबल अनिल,यशपाल आदि का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा।

Share News